इलाज और ऑक्सीजन के अभाव से सड़क पर वृद्ध ने तोड़ा दम

देश में कोरोना ने पांव पसार लिया है। हर रोज लाखों की संख्या कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। इस समय अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी पड़ गई है

Reporter :  Brajesh Rathore
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-27 02:50 GMT

इलाज के अभाव सड़क पर वृद्ध ने तोड़ा दम 

यूपीः देश में कोरोना ने पांव पसार लिया है। हर रोज लाखों की संख्या कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। इस समय अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी पड़ गई है। जिसके चलते रोज हजारों लोगों की मौत हो रही है। इस दौरान फिरोजाबाद के थाना उत्तर के सुभाष तिराहे पर एक वृद्ध की मौत हो गई।

बता दें कि वृद्ध के परिजनों का आरोप है कि  सरकरारी ट्रामा सेंटर में ऑक्सीजन की कमी बताकर दूसरी जगह इलाज के लिए भेज दिया गया। जिसके बाद से वृद्ध को सही ढ़ग से इलाज ने मिलने से उसी मौत हो गई। देश में इस समय ऑक्सीजन की भारी कम चल रही है। जिसके कारण हर रोज लोगों की जान जा रही है।

क्या कहा परिजनों ने

आपको बताते चले कि मृतक के परिजनों ने कहा 70 वर्षीय रणवीर सिंह को बीमारी के चलते सरकारी ट्रामा सेंट्रर लेकर आया था। जहां स्टाप ने ऑक्सीजन की कमी की दुहाई देकर दूसरे अस्पताल में इलाज का मशवरा देकर चलता कर दिया। तीमारदार अपने मरीज को लेकर जा रहा था ,इसी दौरान रणवीर सिंह ने सुभाष तिराहे स्थित सड़क पर ही दम तोड़ दिया। घटना ने एक बार फिर सरकारी दावों की कलाई खोलकर रख दी है।

आपको बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में के 352,991 नए कोरोना का मामले सामने आए हैं। जिसमें इस समय महाराष्ट्र में 66,191 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जबकी उत्तरप्रदेश में 35,311 और दिल्ली में 22,933 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं पिछले 24 घंटों में 2,812 लोगों के मरने की सूचना सामने आई है। फिलहाल सरकार इससे निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। कई जगहों पर लॉकडाउन लगा दिया गया है। तो कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रहा है। 

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News