Hapur News: वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: हाइवे किनारे व ढाबों के पास खड़े होने वाले बड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को थाना धौलाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-27 09:52 GMT

कंटेनर से किया था 1000 लीटर डीजल चोरी

Hapur news: हाइवे किनारे और  ढाबों के पास खड़े होने वाले बड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को थाना धौलाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को  निधावली नहर की पटरी के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी से चोरी किया गया 1000 लीटर डीजल, कैंटर गाड़ी, तेल चोरी करने के सभी उपकरण सहित चाकू भी बरामद किया  है। डीजल चोर गिरोह में तीन अन्य आरोपित भी शामिल है जो अभी फरार है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 

पुलिस ने दी जानकारी

पिलखुवा सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि धौलाना थाना पुलिस गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि सड़क किनारे गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाला गिरोह क्षेत्र में घूम रहे है।उसने बताया कि यह गिरोह एनटीपीसी की तरफ से निधावली नहर की पटरी की तरफ कैंटर गाड़ी में ड्रमो में भरा चोरी का डीजल बेचने के लिए जा रहे है। पुलिस ने वाहन चैकिंग शुरू की तभी कुछ देर बाद कैंटर गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो कैंटर गाड़ी में सवार चार आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीँ दूसरी तरफ तीन आरोपी अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। आरोपी के पास से कैंटर गाड़ी के अलावा चोरी किया हुआ 1000 लीटर डीजल व चोरी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद हुए है।

तीन आरोपी फरार

इस मामले में जनपद बागपत के थाना छपरौली क्षेत्र के गांव ओढापुर निवासी नदीम को गिरफ्तार किया गया है। वहीँ तीन फरार आरोपी जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना मेहंदीपुर क्षेत्र निवासी इमरान व आरिफ है। फजर मोहम्मद कैंटर चालक ग्रेटर नोएडा के जारचा का निवासी है। पूछताछ में आरोपी नदीम ने बताया कि वह अपने गिरोह के साथ गाड़ी में सवार होकर हाईवे पर निकलते हैं। जहाँ वो ढाबों व हाइवे किनारे खड़े बड़े वाहनों से डीजल चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। डीजल को बेचने के बाद मिली रकम को आपस में बांट लेते है।

Tags:    

Similar News