UP Election 2022: अमरोहा में गरजे सीएम योगी, बोले- बुलडोजर के भय से गुंडे अब जान की भीख मांग रहे

UP Election 2022: अमरोहा के नोगावा विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा पूर्व की सपा सरकार 2012 से 2017 के दौरान राज्य में गुंडागर्दी आपने देखा होगा।

Written By :  Krishna Chaudhary
Published By :  Monika
Update: 2022-02-09 07:19 GMT

सीएम योगी (फोटो : सोशल मीडिया )

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के पहले चरण का मतदान (first phase polling) कल यानि 10 फरवरी को होने जा रहा है। लिहाजा नेताओं ने अपना फोकस दूसरे चरण (Second phase) के सीटों की तरफ कर लिया है। इसी कड़ी में बुधवार को अमरोहा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) खुब गरजे। यूपी सीएम ने अपने संबोधन में कानून व्यवस्था को लेकर पूर्ववर्ती सपा सरकार (SP sarkar) पर जमकर हमला बोला।

अमरोहा (Amroha) के नोगावा विधानसभा सीट (Naugawan Assembly seat) पर भाजपा (BJP) प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि आज यूपी में बहन – बेटियां स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रही हैं (girls safety)। पूर्व की सपा सरकार 2012 से 2017 के दौरान राज्य में गुंडागर्दी आपने देखा होगा। लेकिन हमारी सरकार में गुंडों के विरूध्द बुलडोजर चला है औऱ उन्हें जान की भीख मांगते हुए आपने देखा होगा। सीएम योगी ने मंच से अमरोहा जिले की सभी 4 विधानसभा सीटों पर बीजेपी को जीताने की अपील की।

असमाजिक तत्वों के खिलाफ हुई कार्रवाई

नोगावा विधानसभा सीट (Naugawan Assembly seat) से भाजपा (BJP) उम्मीदवार देवेंद्र नागपाल  (Devendra Nagpal) के समर्थऩ की अपील करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रदेश में व्यापारी वर्ग सुरक्षित है। दंगे नहीं हो रहे हैं। बिना किसी अड़चन के प्रदेश में कांवड़ यात्रा निकलती है। बेटियां अब सुरक्षित महसूस करती हैं। ये सब गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के कारण हीं संभव हो सका है। आपने पांच साल सपा की सरकार देखी और पांच साल बीजेपी की सरकार भी देखी है।

बता दें कि अमरोहा उन जिलों में शामिल है जहां दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। दूसरे चरण में 9 जिलों की 55 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। इस चरण में सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूं, शाहजहांपुर जिलों की विधानसभा सीट शामिल है। इस चरण में वेस्ट यूपी के अलावा रूहेलखंड के जिले भी शामिल हैं। दूसरा चरण बीजेपी के लिए पहले चरण से अधिक चुनौतीपूर्ण बताया जा रहा है। यही वजह है कि सीएम योगी पूर्व की सपा सरकार के दौरान यहां खराब लॉ एंड ऑर्डर का मुद्दा जोर शोर से उठा रहे हैं।

Tags:    

Similar News