Baghpat Crime News: शराब का नशा बना काल, मां को कुर्सी मारने पर पिता ने मार दी पुत्र को गोली

दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव में शराब आदी बेटे को रोकने पर पुत्र ने मां को कुर्सी दे मारी, जिस पर रिटायर्ड सीओ पिता को बर्दाश्त न हुआ तो उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पुत्र को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

Report :  Paras Jain
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-04 03:10 GMT

शराब का नशा बना काल, मां को कुर्सी मारने पर पिता ने मार दी पुत्र को गोली। 

Baghpat News: शराब का नशा व्यक्ति को हैवान तो बनाता ही है साथ ही पीड़ित घर वालों को भी कई बार अपने जैसा बना देता है। ऐसी ही एक घटना दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव में हुई जिसमें शराब पीने के लिए टोकने पर पुत्र ने मां को कुर्सी दे मारी और रिटायर्ड सीओ पिता को बर्दाश्त न हुआ तो उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पुत्र को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

क्या थी घटना

बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गॉव निवासी जितेंद्र पुत्र विनोद कुमार राणा की घर में ही गोली मारकर हत्या कर दिये जाने का समाचार मिला है। बताया जा रहा कि विंनोद राणा एक साल पहले सीओे पद से रिटायर्ड हुए थे। वह परिवार के साथ गांव में रहते है। उनका इकलौता बेटा 32 वर्षीय जितेंद्र राणा खेती बाड़ी करता था तथा शराब पीने का आदी था। इसको लेकर अक्सर घर पर विवाद होता रहता था।


रविवार देर रात जितेंद्र राणा शराब पीकर घर पर पहुंचा। मां के डांटने पर जितेंद्र राणा ने कुर्सी उठाकर अपनी मां बिनेश देवी को मार दी। इस घटना को देख रहे पिता को यह बर्दाश्त न हुआ, क्षुब्ध होकर रिटायर्ड सीओ विनोद राणा ने अपने बेटे जितेंद्र राणा की अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।सूचना मिलने पर दोघट थाना प्रभारी बिरजाराम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। रिटायर्ड सीओ के परिजन पुलिस कार्रवाई कराने से मना करने लगे। पुलिस ने कहा कि पुलिस कार्रवाई जरूर होगी। बाद में पुलिस ने जितेंद्र राणा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड सीओ विनोद राणा को घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक के साथ हिरासत में ले लिया है।

मृतक जितेंद्र के एक पांच वर्षीय बेटा हर्षित है। पत्नी रेणु तथा मां विनेश है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रिम कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Tags:    

Similar News