Bulandshahar News: शादी करने में नाकाम प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

प्रेमी युगल कि मनचाहा शादी नहीं होने के कारण दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कल ली है। दोनों का शव सड़क के किनारे अचेत अवस्था में पाया गया..

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-10 10:14 GMT
मृतक प्रेमी युगल

Bulandshahar News: सिकंदराबाद के एक प्रेमी युगल ने हिंदी फिल्मों की तर्ज पर साथ जीने मरने की कसमें खायी, लेकिन जब साथ जी न सके तो विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया और दोनो साथ मर गये। युवक-युवती के परिवारवालों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने भी शवो का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक का मोहल्ले की ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक दूसरे के इतने दीवाने थे कि दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें खानी शुरू कर दी थी।


मृतक के आसपास के लोग


बताया जाता है की युवक की उसके परिजनों ने शादी कर दी थी, जो युवती को नागवार गुजर रही थी। बताया जाता है कि कल सुबह युवती घर से रोजाना की तरह ट्रैनिंग को गयी थी, मगर उसके बाद घर नही लौटी। ट्रेनिंग के बाद विवाहित प्रेमी के साथ बाइक पर सवार हो प्रेमी युगल फरार हो गया। जब युवती समय पर घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो उठे, बुलंदशहर कोतवाली देहात प्रभारी अरुणा राय ने बताया की चोला पुलिस चौकी क्षेत्र में गांव बिरोड़ी के निकट सड़क किनारे बाइक खड़ी थी व युवक-युवती अचेत अवस्था मे मिलें।

दोनों ने विषाक्त पदार्ध का सेवन कर रखा था

मृतक के घर के आसपास इकट्ठे लोग

पुलिस से पहले उनके परिजन मौके पर पहुँच गये थे। दोनों ने विषाक्त पदार्ध का सेवन कर रखा था। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जब कि युवक को एक प्राइवेट अस्पताल में उसके परिजनों ने भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवक की भी मौत हो गयी। पुलिस ने पंचनामा कर के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। बताया जाता है कि प्रेमी की शादी से प्रेमिका क्षुब्ध थी, जबकि दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें खायी थी, और कल दोनो ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर बाइक पर चल दिये थे। फिलहाल प्रेमी-प्रेमिका के परिजनों में कोहराम मचा है।

Tags:    

Similar News