Bulandshahr Accident News : बुलंदशहर में नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 2 की मौत

Bulandshahr Accident News : बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे 91 पर एक ट्रक के पीछे से तेज रफ्तार ईको कार जा घुसी। जिससे कार सवार एक बच्चे सहित 2 लोगों की मौत हो गयी।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2021-08-25 22:57 IST

हादसे की सांकेतिक तस्वीर (फोटो- सोशल मीडिया)

Bulandshahr Accident News : बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे 91 पर एक ट्रक के पीछे से तेज रफ्तार ईको कार जा घुसी। जिससे कार सवार एक बच्चे सहित 2 लोगों की मौत हो गयी। जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतको के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं घायल हुए 8 लोगो में से गंभीर हालत के चलते 4 को हायर मैडिकल सेंटर भेज गया है।

जनपद शाहजहांपुर के गांव खजूरी निवासी एक परिवार ईको कार में सवार होकर पानीपत जा रहा था। कि रास्ते मे नेशनल हाईवे NH 91 पर सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फ्लाईओवर पर जैसे ही कार पहुची तो एक ट्रक में पीछे से जा घुसी।

हादसा बहुत भयानक

बताया जा रहा है कि कार को अजय पुत्र वीर निवासी खजूरी चला रहा था। बताया जाता है कि हादसा इतना भयंकर था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी, ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

इस हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों व राहगीरों की मदद से कार में सवार घायलों को निकाल अस्पताल भेजा। सिकन्द्रबाद कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक जय करन सिंह ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर शिवम (28) पुत्र नंदकिशोर व बच्चे नमन निवासी खजूरी जनपद शाहजहांपुर को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल कर सवारों को हायर मैडिकल सेंटर के लिये रैफर किया गया। पुलिस ने मृतको के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसके साथ ही यूपी के अंबेडकर नगर में भारी बरसात से जहां हर तरफ तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है वहीं दीवार गिरने से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी मिलने पर पहुंचे उपजिलाधिकारी टांडा अभिषेक पाठक ने घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवार को हर सम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

गौरतलब है कि जिले में बीते कई दिनों से भारी बरसात हो रही है जिसके कारण जगह-जगह जलभराव हो चुका है। जिला मुख्यालय की स्थिति भी बेहद बदहाल हो चुकी है। कलेक्ट्रेट के सामने ही भारी जलभराव देखने को मिल रहा है।

इसी दौरान 25 अगस्त की सुबह टांडा तहसील क्षेत्र के अजमेरी बादशाहपुर गांव में दीवार गिरने से उसमें दबकर 15 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार पूरा परिवार छप्परनुमा मकान में अपना जीवन यापन करता था। वह खा पीकर उसी में सोया था। 25 अगस्त को तड़के छप्पर पर दीवार गिर जाने से उसमें सो रहा इशांत 15 पुत्र मंसाराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

Tags:    

Similar News