Bulandshahr News: गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त कर गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Bulandshahr News: बुलंदशहर में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष श्योपाल सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया। प्रदर्शनकारी सरकार पर किसानों के हत्यारे को संरक्षण देने का आरोप लगा रहे थे।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Deepak Kumar
Update:2021-12-16 17:43 IST

प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता। 

Bulandshahr News: लखीमपुर खीरी कांड (Lakhimpur Kheri Kaand) में किसानों पर गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा (Minister Ajay Mishra) उर्फ पानी के बेटे द्वारा किसानों पर गाड़ी चाहे जाने के मामले में एसआईटी की रिपोर्ट (SIT Report) आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बुलंदशहर में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष श्योपाल सिंह (Congress District President Sheopal Singh) के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Minister Ajay Mishra) उर्फ टेनी की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया। प्रदर्शनकारी सरकार पर किसानों के हत्यारे को संरक्षण देने का आरोप लगा रहे थे।

कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

यूपी के लखीमपुर कांड (Lakhimpur Kheri Kaand) में किसानों के काफिले पर गाड़ी चढ़ा कर मौत के घाट उतारने के मामले में एसआईटी की रिपोर्ट (SIT Report) आने के बाद अब भाजपा के विरोधी दल मुखर हो गए हैं बुलंदशहर में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष श्योपाल सिंह (Congress District President Sheopal Singh) के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मलका पार्क (Malka Park) पर एकत्र हुए और कांग्रेस ने सरकार विरोधी नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

आरोपियों के खिलाफ निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी उत्तर प्रदेश (All India Congress Committee Uttar Pradesh) के सचिव डॉ. शोएब (Secretary Dr. Shoaib) ने बताया कि सरकार के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Minister Ajay Mishra) उर्फ़ ट्रेनी पद पर रहते हुए निष्पक्ष जांच नहीं होने दे सकते, ऐसे में कानून अपना काम इमानदारी से नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि अजय मिश्रा (Minister Ajay Mishra) को योगी सरकार (Yogi Government) द्वारा तत्काल बर्खास्त कर आरोपियों के खिलाफ निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग की।

किसानों के हत्यारों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी कांग्रेस

प्रदर्शनकारी किसानों के हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग युक्त नारे लगा रहे थे। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सरकार चुनाव के कारण अपराधिक मामले के आरोपी के पिता को मंत्री बनाकर अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि एसआईटी की जांच (SIT Report) में लखीमपुर खीरी कांड (Lakhimpur Kheri Kaand) सुनियोजित साजिश निकला। डॉक्टर शोएब ने बताया कि जब तक सरकार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Minister Ajay Mishra) को बर्खास्त नहीं कर देती, तब तक कांग्रेस किसानों की लड़ाई लड़ती रहेगी और किसानों के हत्यारों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News