Bulandshahr News: बुलंदशहर में बोले संजय सिंह, आम आदमी की सरकार बनने पर यूपी का दिल्ली की तर्ज पर होगा विकास

Bulandshahr News: जनपद बुलंदशहर में आये 'आप' सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए भाजपा को चंदा चोर तक कह डाला यही नहीं कोरोना काल में जीवन रक्षक उपकरणों व दवाओं की खरीद में भी भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-12-17 14:29 GMT

बुलंदशहर: 'आप' सांसद संजय सिंह जनपद बुलंदशहर में 

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 2022 में होने वाले विधानसभा (UP Election 2022 ) चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी ताल ठोकने शुरू कर दी है। आज यूपी के बुलंदशहर (District Bulandshahr) आये 'आप' सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने कहा कि यूपी में आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की सरकार आने पर दिल्ली की तर्ज पर होगा यूपी का विकास, शिक्षा होगी बेहतर, फ्री होगा इलाज व 300 यूनिट तक बिजली मिलेगी फ्री, पुराने बिजली बिल होंगे माफ, किसानों को फ्री मिलेगी बिजली, बेरोजगारो को मिलेगा रोजगार मिलने तक 5000 रुपये महीना भत्ता।

'आप' सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हल्ला बोला उन्होंने भाजपा को चंदा चोर तक कह डाला यही नहीं कोरोना काल में जीवन रक्षक उपकरणों व दवाओं की खरीद में भी भ्रष्टाचार करने के भी आरोप लगाए।

शिक्षा, बिजली, स्वास्थ्य होगी प्राथमिकता- संजय सिंह

जनपद बुलंदशहर (District Bulandshahr) के पहासू में आज आम आदमी पार्टी के सांसद व यूपी चुनाव प्रभारी संजय सिंह का कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजा पर पुष्प वर्षा कर माल्यार्पण के बाद भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि जब दिल्ली में केजरीवाल सरकार (kejriwal government) आई थी सरकारी स्कूलों की दशा बदतर थी, मगर अरविंद केजरीवाल सरकार ने सरकारी स्कूलों की दशा बदल डाली। स्कूलों के शिक्षकों को विदेशों में ट्रेनिंग के लिए भेजा गया आज दिल्ली के अंदर सरकारी स्कूलों का रिजल्ट प्राइवेट कॉन्वेंट स्कूल ऑफिस श्रेष्ठ है।


उन्होंने कहा कि जहां गंदगी पसरी रहती थी कमरों के लेंटर झज्जर थे आज वहां दिल्ली में क्लास रूम एसी हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 24 घंटे बिजली है, यदि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार आती है तो उत्तर प्रदेश का दिल्ली की तर्ज पर विकास होगा। हर नागरिक को 300 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी, पुराने बिजली के बिल माफ कर दिए जाएंगे। उत्तर प्रदेश के किसानों को फ्री में बिजली दी जाएगी, 24 घंटे बिजली की सप्लाई होगी, 1000000 बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा और बेरोजगारों को 5000 रुपये महीना बेरोजगारी भत्ता सरकार देगी शिक्षा पर बजट का 25% हिस्सा खर्च किया जाएगा।


सदन में संविधान प्रस्तावना संशोधन बिल आया तो दूंगा प्रतियां फाड़...संजय सिंह

उन्होंने कहा कि पूरा देश अंबेडकरवादी है क्योंकि बाबा साहेब अंबेडकर (Babasaheb Ambedkar) ने संविधान लिखा और पूरा देश संविधान को मानता है और बाबा साहब के संविधान को मानने वाला हर नागरिक अंबेडकरवादी है और वर्तमान सरकार बाबा साहब अंबेडकर के संविधान की प्रस्तावना को बदलने का प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा की सरकार (BJP government) बाबा साहब के संविधान की प्रस्तावना को बदलने का बिल सदन में लाएगी, तो उसकी प्रतियां फाड़ दूंगा, किसी भी सूरत में बाबा साहब के संविधान में बदलाव नहीं होने दिया जाएगा।


ये कैसा चेहरा..पहले किसानों को रौंदा, अब सवाल पूछने पर पत्रकारों से बदसलूकी

आप सांसद संजय सिंह ने लखीमपुर खीरी कांड को लेकर कहा कि लखीमपुर खीरी कांड पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया ने देखा कि किस तरह से किसानों पर गाड़ी चढ़ा कर उन्हें रौंद डाला गया। किसानों की हत्या कर दी गई। अब एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद पत्रकार सवाल पूछते हैं तो उनसे भी अभद्रता और बदसलूकी की जाती है। सरकार के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी को सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए। मोदी सरकार उन्हें संरक्षण दे रही है, ऐसे में अजय मिश्रा उर्फ टेनी यदि गृह राज्यमंत्री के पद पर बने रहेंगे तो मामले में निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी और मृतक किसानों के परिजनों को न्याय भी नहीं मिल पाएगा।


आशुतोष गौतम को कराई आप की सदस्यता ग्रहण

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पहासू में आयोजित कार्यक्रम में आरएसएस के संस्थापक सदस्य रहे संघ प्रिय गौतम के पौत्र आशुतोष गौतम (Ashutosh Gautam took membership of Aam Aadmi Party) को आम आदमी पार्टी में शामिल कर सदस्यता ग्रहण कराई, उन्होंने कहा कि संघ से जुड़े एक बड़े नेता संघ प्रिय गौतम का पौत्र आज आम आदमी हो गया और इससे आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ गया

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News