Meerut Accident News: टायर फटने से ईंटों से लदा ट्रक पलटा, साइकिल सवार की मौत, महिला घायल

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जेसीबी मशीने से ईंटों को हटाकर व्यक्ति को बाहर निकाला, मगर जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Divyanshu Rao
Update:2021-11-20 21:05 IST
दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Meerut Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जनपद में आज सुबह कंकरखेड़ा हाईवे-58 स्थित वंटर सिटी कालोनी के पास ईंटों से भरे ट्रक का टायर फटने से वह पलट गया और उसकी चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि स्कूटी सवार घायल महिला को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने काफी मशक्कत के बाद जेसीबी मशीने से ईंटों को हटाकर व्यक्ति को बाहर निकाला, मगर जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं महिला को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ईंटे हाईवे समेत किनारे तक बिखरी हुई थी, जिस वजह से काफी देर तक हाईवे पर सड़क के दोंनो तरफ वाहनों की लंबी कतारे लग गई। जाम के कारण उधर से गुजरने वाले लोंगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

टायर फटने से ट्रक पलटा 

कंरखेड़ा थाना के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना के मुताबिक हादसे में मारे गये व्यक्ति की शिनाख्त बागपत रोड मुल्ताननगर निवासी विपिन के रुप में हुई है। घटना के समय वह साइकिल पर सवार हाईवे पर शोभापुर की ओर से खड़ौली की तरफ जा रहा था। इसी बीच दिल्ली की ओर जा रहे ईंटों से भरे ट्रक के अगले साइड का टायर फट गया।

ड्राइवर का स्टेयरिंग से संतुलन बिगड़ गया और ट्रक पलट गया। हादसे के कारण साइकिल सवार विपिन ईंटों के नीचे दब गया। जब तक उसे निकाला गया तब तक उसकी से मौत हो गई थी।  वहीं पास ही खड़ी स्कूटी सवार महिला भी ईंटों के नीचे दब गई। घायल महिला को रोहटा फ्लाईओवर के पास नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने किसी तरह हाईवे पर लगे जाम को खुलवाकर वाहनों को निकलवाया।

Tags:    

Similar News