Meerut News Today: मेरठ में प्रेमी ने युवती की हत्या कर शव को जलाया, लाश के अवशेष बरामदगी के प्रयास में जुटी पुलिस

Meerut News Today: मेरठ जनपद के हस्तिनापुर क्षेत्र में एक 21 वर्षीय युवती की उसके ही कथित प्रेमी ने हत्या कर दी। इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-12-08 09:58 GMT

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Meerut News Today: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के हस्तिनापुर क्षेत्र में एक 21 वर्षीय युवती की उसके ही कथित प्रेमी ने हत्या कर दी। अपने गुनाह को छिपाने के लिए आरोपी ने शव को गायब कर दिया। सूत्रों के अनुसार घटनमा के संबंध में पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर युवती के कथित प्रेमी समेत तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मालूम हुआ है कि आरोपी अभियुक्तों द्वारा युवती की अपहरण के बाद हत्या कर शव को जला दिया गया। फिलहाल आरोपी युवकों की निशानदेही पर एसओजी और थाना पुलिस लाश के अवशेष बरामदगी के प्रयास में जुटी है,लेकिन समाचार लिखे जाने समय तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।

हस्तिनापुर थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव ने आज न्यूजट्रैक से बातचीत में घटना की पुष्टि तो की है, लेकिन आरोपी अभियुक्तों को गिरफ्तारी अथवा हिरासत में लेने की बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि अभी केवल इतना ही कहा जा सकता है कि युवती गायब है। उसकी हत्या हुई है अथवा नही यह जांच और युवती का शव बरामद होने के बाद ही कहा जा सकेगा।  

उधर,घटना के बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैफपुर गांव निवासी २१ वर्षीय युवती का सोमवार को अपहरण हो गया था। कंचन के गायब होने की सूचना हस्तिनापुर थाना पुलिस को दी गई। मंगलवार देर रात को पुलिस व  एसओजी की टीम ने छापेमारी करते हुए कस्बे के तीन युवकों को हिरासत में लिया।

युवकों ने पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि युवती की अपहरण के बाद हत्या कर शव को जला दिया गया है।  दूसरी ओर घटना की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होते ही आरोपी परिवार की महिलाएं और कुछ अन्य परिवार के घर मकानों पर ताले लगाकर फरार हो गए। थाना पुलिस के अनुसार युवती की बरामदगी जल्द ही हो जाएगी। कई साक्ष्य उन्हें मिल चुके हैं टीम लगी हुई हैं।

Tags:    

Similar News