Meerut News: मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर बदमाशों द्वारा 20 लाख रुपये लूटे जाने की घटना से सनसनी, पुलिस ने बताया लूट का असफल प्रयास

Meerut crime News: मेरठ में स्कार्पियो सवार बदमाशों द्वारा 20 लाख (miscreants looted 20 lakh rupees) रुपये लूटने की जानकारी मिली है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-19 08:55 GMT

मेरठ में चोरी की घटना (Social Media)

Meerut News : मेरठ की थाना खरखौदा पुलिस को आज सुबह मेरठ-बुलंदशहर हाईवे ( Meerut Bulandshahr Highway) पर बदमाशों द्वारा पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक (Former BSP MP Shahid Akhlaq) के मीट प्लांट (meat plant) में कमीशन पर कार्यरत कमीशन एजेंट से स्कार्पियो सवार बदमाशों द्वारा 20 लाख (miscreants looted 20 lakh rupees) रुपये लूटने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही खरखौदा पुलिस के अलावा एसपी देहात केशव कुमार (SP Dehat Keshav Kumar) व एसएसपी प्रभाकर चौधरी (SSP Prabhakar Choudhary) भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

जानकारी करने पर पता लगा कि बदमाशों ने लूट का प्रयास किया था लेकिन वें अपने इस प्रयास में सफल नही हो सके। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पीड़ित स्कूटी में 20 लाख लेकर जा रहा था

पुलिस के अनुसार, घटना के समय एजेंट स्कूटी से मीट प्लांट जा रहा था। जिला मुख्यालय पर प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कुरैशियान मस्जिद निवासी हाजी इरशाद पुत्र अब्दुल रज्जाक जो कि पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के मीट प्लांट में कमीशन का काम करता है। आज सुबह स्कूटी में बीस लाख रुपये रखकर जा रहा था। मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर जब मीट प्लांट के पास पहुंचा तभी पीछे से आए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया लेकिन वें सफल नही हो सके।

आरोपी चोरी की घटना को अंजाम  देने में असफल

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घटना के बारे में न्यूजट्रैक को बताया कि बदमाशों द्वारा लूट का प्रयास किया गया था, लेकिन अपने प्रयास में वें सफल नहीं हो सके। पीड़ित व्यापारी की स्कूटी में रकम पूरी मिली है। पीड़ित ने बताया कि उसकी स्कूटी में एक बैग लगा था, जिसमें केलकुलेटर और अन्य सामान था, जिसे बदमाश ले गए। व्यापारी की स्कूटी से 14 लाख 48 हजार रुपये बरामद हुए हैं। एसएसपी का कहना है कि स्कार्पियो सवार बदमाशों ने लूट का प्रयास किया है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार गिरफ्तार किया जाएगा। उधर, थाना खरखौदा पुलिस के उक्त कर्मचारी से दो साल पहले भी लोहिया नगर मोड़ पर लूट हुई थी।

Tags:    

Similar News