UP Politics News: उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की राह पर चल पड़ा है, बोले सत्यवीर त्यागी

UP Politics News: विधानसभा के लिए एक-एक एलईडी वैन भेजी गई है। मंगलवार को किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी ने एलईडी वेन को विकास का संदेश, प्रदेश को बनाया एक्सप्रेस वे प्रदेश के नारे के साथ हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-11-23 14:24 GMT

विधायक सत्यवीर त्यागी की तस्वीर

UP Politics News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जनपद के किठौर क्षेत्र के विधायक सत्यवीर त्यागी (Satyaveer Tyagi) ने आज कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की अगुवाई में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन रहा है और विकास के नित नए आयाम स्थापित कर रहा है। भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी ने जनपद में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए एलईडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।

बता दें कि सूचना निदेशालय द्वारा प्रत्येक विधानसभा के लिए एक-एक एलईडी वैन  भेजी गई है। मंगलवार को  किठौर विधायक  सत्यवीर त्यागी ने एलईडी वेन को  विकास का संदेश, प्रदेश को बनाया एक्सप्रेस वे प्रदेश के नारे के साथ हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही सरधना, विधानसभा सिवालखास, मेरठ कैंट आदि विधानसभा क्षेत्रों में भी संबंधित क्षेत्र के  प्रतिनिधियों ने एलईडी वेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सत्यवीर त्यागी की तस्वीर 

इस मौके पर भाजपा के किठौर विधायक  सत्यवीर त्यागी  ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं व कार्यक्रम संचालित किए गए हैं, जिसका सीधा लाभ पात्रों तक पहुंचाया जा रहा है । उन्होंने आमजन से अपील की कि वे योजनाओं का लाभ लेकर अपना सामाजिक व आर्थिक उत्थान करें। भाजपा विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में प्रथम स्थान पर है। उन्होंने आशाओं को मिली उड़ान तथा बढ़ रहा प्रदेश का सम्मान। देकर विकास का संदेश ,बनाया यूपी को एक्सप्रेसवे प्रदेश। भयमुक्त समाज प्रदेश सरकार का संकल्प,सुरक्षित नारी इसका पहला विकल्प।

सत्यवीर त्यागी ने इस मौके पर न्यूजट्रैक से बातचीत में कहा कि उन्होंने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर किठौर के विकास की चर्चा करते हुए काली नदी की सफाई अभियान के अगले चरण को शीघ्र आरंभ कराने, डार्क जॉन हट जाने के बाद किसानों को शीघ्र नये टयूबेल लगाने के लिए ऑन लाइन बिजली कनेक्शन दिलाने, उच्च शिक्षा के लिए डिग्री कॉलेज की स्थापना का अनुरोध किया। इसके साथ साथ किठौर क्षेत्र में सड़कों पर विशेष रूप से ध्यान देने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने शीघ्र कार्रवाई की बात कही है।

Tags:    

Similar News