Saharanpur Accident: सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, BJP की रैली में जा रही बस से टकराई कार, दंपति व बेटी की मौत

Saharanpur Accident News: देहरादून से सहारनपुर आ रहे एक परिवार की कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही भाजपा (BJP) की बस से जा टकराई। हादसे में पति पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बेटे पूरी तरह घायल हो गए।

Report :  Neena Jain
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-04 09:00 GMT

एक्सीडेंट (सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Saharanpur Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर जिले (Saharanpur) में आज देहरादून हाईवे पर एक भीषण हादसा (Highway Par Accident) हो गया। देहरादून से सहारनपुर आ रहे एक परिवार की कार ओवरटेक करते समय सामने से आ रही भाजपा (BJP) की बस से जा टकराई। हादसे में पति पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बेटे पूरी तरह घायल हो गए। हादसे में बस में सवार कुछ लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं।

देहरादून हाईवे (Dehradun Highway) पर हुए एक भीषण हादसे में कार सवार दंपती व उनकी बेटी 19 वर्षीय शिल्पी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और घायलों को सीएससी फतेहपुर (CSC Fatehpur) भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर (Higher Center) रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में बस में सवार कुछ लोगों को हल्की चोटें आई जिन्हें सीएससी फतेहपुर में एडमिट कराया गया। हादसा सहारनपुर (Saharanpur) के थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र (Biharigarh) के मोहंड (Mohand) के जंगलों में हुआ। 

बेटी की शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था परिवार

42 वर्षीय प्रवीण चौहान (Praveen Chauhan) जो कि जल निगम (Jal Nigam) में जेई के पद पर उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) में कार्यरत हैं अपनी बेटी शिल्पी की शादी के लिए शॉपिंग करने आज सहारनपुर आ रहे थे वह अपनी पत्नी मंजू चौहान बेटी शिखा चौहान पुत्र विष्णु चौहान तथा दीक्षांत चौहान के साथ वैगन आर कार से आ रहे थे कि अचानक मोड़ पर मुड़ते ही सामने प्रधानमंत्री विजय संकल्प यात्रा (Pradhanmantri Vijay Sankalp Yatra) में जा रही बस नजर आई। कार अनियंत्रित होकर बस से बहुत तेजी से जा टकराई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और 42 वर्षीय प्रवीण चौहान 40 वर्षीय मंजू चौहान शिल्पी चौहान 19 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दोनों बेटे विष्णु 17 वर्षीय दीक्षांत 20 वर्ष से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पंचनामा भर सहारनपुर मोर्चरी भिजवाया जबकि बस में सवार घायलों को फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। 

विधायक मसूद अख्तर ने व्यक्त किया शोक

मृतक प्रवीण चौहान के पास लगभग ढाई-तीन भी मिले जो संभवत अपनी बेटी शिल्पी चौहान की शादी के लिए खरीदारी के लिए ला रहे थे। लेकिन जिस लड़की की शादी के लिए शॉपिंग करने के लिए सहारनपुर आ रहे थे उस लड़की समेत उसके माता-पिता भी इस भीषण हादसे का शिकार हो गए और मौत की आगोश में समा गए। वहीं दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही सहारनपुर देहात क्षेत्र के विधायक मसूद अख्तर भी मौके पर पहुंचे और शोक व्यक्त किया। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News