Saharanpur News : नशे में धुत्त युवकों ने पति-पत्नी पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, गांव वालों ने पेड़ से बांधकर किया ये

Saharanpur News : सहारनपुर से दो नशा खोरों की दबंगई की खबर सामने आई है। यहां एक बाइक में सवार युवक से दंपत्ति ने अपनी कमाई के पैसे क्या मांगे कि उन पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

Report :  Neena Jain
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-23 10:24 GMT

  (फोटो : सोशल मीडिया )

Saharanpur News : यूपी के सहारनपुर से दो नशा खोरों की दबंगई की खबर सामने आई है। यहां एक बाइक में सवार युवक से दंपत्ति ने अपनी कमाई के पैसे क्या मांगे कि उन पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। चीख-पुकार सुनकर मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई कर दी।

इसके बाद में ग्रामीणों ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। मेडिकल के लिए ले जाते समय एक आरोपी ने पुलिस को चकमा देकर नहर में कूद गया और भागने का प्रयास किया। परंतु पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। आग में झुलसे दोनों दंपत्ति को बेहट सीएससी भर्ती कराया गया। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

बाइक में डलवाया पेट्रोल

ये मामला सहारनपुर जनपद के थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव मरोड़ गढ़ रायपुर का है। जहां पर एक दंपत्ति घर के बाहर टैंक में रखा पेट्रोल बेचते हैं। जिससे उनका गुजारा बसर होता है। दो युवक उनके पास पहुंचे और अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा लिया।

जब दुकानदार ने पेट्रोल के पैसे मांगे, तो दोनों युवकों आग बबूला हो गए और दंपत्ति के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद इस दंपत्ति पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। दंपत्ति के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों ने किसी तरह से लपटों से झुलस रहे दंपति की आग बुझाई और ग्रामीणों ने इस दौरान दोनों युवकों को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। फिर इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

दोनों युवा नशे में भूत 

थाना मिर्जापुर पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और झुलसे हुए हालत में दंपति को बेहद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए हार्ट सेंटर के लिए रेफर कर दिया। दोनों युवा नशे में भूत बताए जा रहे थे।

इसके बाद पुलिस जब देर शाम इन्हें मेडिकल के लिए ले जाने लगी तो उनमें से एक आरोपी ने पुलिस को चकमा देकर वहां से भागने का प्रयास करते हुए नहर में छलांग लगा दी। जिससे एक बार तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए। लेकिन पुलिस ने आरोपी को नहर से बाहर निकाल लिया और मेडिकल के लिए ले।

पुलिस अधीक्षक देहात अतुल शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। इनका दंपति से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ और उन्होंने दंपति पर तेल डालकर आग लगा दी।

असल दंपत्ति तेल बेच कर अपना गुजारा बसर कर रहे थे। दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। दोनों आरोपियों में से एक ने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया परंतु पुलिस ने उसे धर दबोचा इन दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News