Shahjahanpur News: योगी के मंत्री ने ऑक्सीजन प्लांट का किया उद्घाटन, बोले- 250 प्लांट हुए चालू

कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना आज शाहजहांपुर पहुंचे, यहां वह स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में शामिल हुए।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-15 12:26 GMT

ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करते कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना आज शाहजहांपुर पहुंचे, यहां वह स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि सरकार ने जनता की सेवा नहीं बल्कि पूजा की है। कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने यहां मेडिकल कॉलेज में दो ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन भी किया। वह सबसे पहले वो शहीद पार्क पहुंचे, यहां उन्होंने अमर शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और राष्ट्रगान में शामिल हुए।

सुरेश कुमार खन्ना ने इसके बाद मेडिकल कॉलेज में दो ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। उनका कहना है कि पूरे उत्तर प्रदेश में 556 प्लांट स्वीकृत किए जा चुके हैं। साथ ही 250 ऑक्सीजन प्लांट वर्तमान में चालू हैं।


उन्होंने विश्वास दिलाया है कि आने वाले वक्त में यूपी में किसी भी तरह की ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं होगी। कैबिनेट मंत्री ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में सबका साथ, सबका विकास के साथ साथ सबका प्रयास शब्द भी जोड़ा है, जिसे पूरा करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार कटिबद्ध है। उत्तर प्रदेश सरकार जनता के लिए बिजली, गैस, पानी सहित वह हर चीज मुहैया कराएगी, जो जनता को जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों का होगा। साथ ही प्रधानमंत्री की घोषणा को अमली जामा पहनाने के लिए सरकार पूरा प्रयास करेगी।


अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के एक मंच पर आने की चर्चा के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने जनता की सेवा नहीं बल्कि पूजा की है। जनता के पास बीजेपी के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता के भरोसे पर ही आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 का आंकड़ा पार करेगी। उन्होंने कहा कि जिन्होंने जनता को छला है वो आज फिर से उन्हें गुमराह करने की कोशिश में लगे हैं। वह यह भूल रहे कि आज की जनता काफी जागरूक है और वह ऐसे लोगों से परिचित भी है।

Tags:    

Similar News