Saharanpur Crime News: शामली के प्रसिद्ध डॉक्टर ने की आत्महत्या, पत्नी के सामने मारी खुद को गोली

Saharanpur Crime News Today: शामली के प्रसिद्ध डॉक्टर ने अचानक लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

Report :  Neena Jain
Published By :  Shreya
Update: 2022-03-06 08:48 GMT

आत्महत्या (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Saharanpur Crime News Today: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली (Shamli) के प्रसिद्ध ईएनटी विशेषज्ञ डॉक्टर आरपी सिंह ने सहारनपुर (Saharanpur) में पुलिस चौकी के सामने आत्महत्या (ENT Specialist Dr. RP Singh Committed Suicide) कर ली। घटना के समय उनकी पत्नी भी मौक पर मौजूद थीं। डॉक्टर के इस तरह से आत्महत्या कर लेने से परिवार में कोहराम मच गया है। हालांकि कैमरे पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो अचानक लाइसेंसी रिवाल्वर से डॉक्टर ने खुद को ही गोली मारकर खुदखुशी कर ली। पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

सहारनपुर के पड़ोसी जनपद शामली में बुढ़ाना रोड (Budhana Road) पर डॉक्टर आरपी सिंह का हॉस्पिटल है। यहां पर उनके साथ उनकी पत्नी महिला रोग विशेषज्ञ भी प्रैक्टिस करती हैं। डॉ सिंह ने अपना एक मकान देहरादून में भी बना रखा है, जहां पर अक्सर वीकेंड पर जाते हैं। डॉक्टर की इकलौती बेटी जो कि एमबीए के बाद नौकरी कर रही है। डॉक्टर सिंह के परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम को वह पत्नी के साथ देहरादून जाने के लिए निकले थे। सहारनपुर में थाना फतेहपुर क्षेत्र में पहुंचे तो एक रेस्टोरेंट्स के पास डॉक्टर आरपी सिंह ने अपनी गाड़ी रोक ली और पति-पत्नी गाड़ी से बाहर निकल कर बातें करने लगे। 

खुदकुशी की वजह बताने को तैयार नहीं परिवार

अचानक डॉक्टर ने अपने बैग से रिवाल्वर निकाली और कनपटी पर सटाकर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनते ही चंद कदमों के फासले पर खड़े पुलिस अन्य लोग भी दौड़ कर भागे लेकिन तब तक डॉ सिंह खून से लथपथ ज़मीन पर गिर चुके थे। घटना की पूरी फुटेज रेस्टोरेंट के कैमरे में कैद हो गई जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। खुदकुशी की असल वजह क्या है इस विषय पर परिवार का कोई भी व्यक्ति कैमरे पर बात करने को तैयार नहीं है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

Tags:    

Similar News