UP Election 2022: कल सहारनपुर में होंगे पीएम मोदी और सीएम योगी, भरेंगे चुनावी हुंकार

UP Election 2022: कल सहारनपुर जिले के रिमाउंट डिपो के विशाल मैदान में करीब 11:00 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंचेंगे, जहां पीएम मोदी पश्चिम उत्तर प्रदेश के विरोधियों पर बड़ा निशाना साधेंगे। सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे जिसके लिए कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं।

Report :  Neena Jain
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-02-09 21:32 IST

Saharanpur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) कल सहारनपुर (District Saharanpur) नगर के रिमाउंट डिपो (Remount Depot) एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) भी रहेंगे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर सहारनपुर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना है सुरक्षा व्यवस्था (PM Security) के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जनसभा के पास तीन हेलीपैड बनाए जा रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे जहां से वह कार द्वारा जनसभा स्थल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगभग 11 बजे पहुंचने की संभावना है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनसे पहले पहुंच जाएंगे।

जनसभा स्थल पर वाटर प्रूफ पंडाल

सहारनपुर जनपद में 7 विधानसभा है और दूसरे चरण में 14 फरवरी को यहां मतदान होना है। भाजपा के सातों उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी अपील करेंगे। जनसभा स्थल पर वाटर प्रूफ पंडाल लगाया गया है ताकि मौसम के बदलाव का चुनावी जनसभा पर कोई असर ना हो। 10 फरवरी को सहारनपुर मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना है।


प्रधानमंत्री की सुरक्षा में 5 एसपी, 12 एडिशनल एसपी, 12 डिप्टी एसपी

प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए दो एडीजी दो डीआईजी 5 एसपी, 12 एडिशनल एसपी, 12 डिप्टी एसपी, अट्ठारह एसएसओ 35 इंस्पेक्टर तथा 235 एसआई नियुक्त किए गए हैं। जनसभा हल्का पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर खुद जायदा ले रहे हैं इतना ही नहीं हेलीकॉप्टर को हेलीपैड पर उतारने की भी रिहर्सल की जा रही है जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं।

प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से सहारनपुर आगमन के मद्देनजर जिलाधिकारी ने कल सुबह 7:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक जनपद में पतंगबाजी पूर्ण तरह निषेध कर दी है वही प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर रैली स्थल का अधिकारियों ने जहां निरीक्षण किया वहीं उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से ब्रीफिंग भी की।


पीएम नरेंद्र मोदी दूसरी बार सहारनपुर जनपद में

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की यह संयुक्त जनसभा पश्चिम उत्तर प्रदेश में कई मायनों में महत्वपूर्ण है। पिछले विधानसभा चुनाव मे पश्चिम उत्तर प्रदेश में जहां भाजपा का परचम लहरा रहा था इस बार यह प्रथम खतरे में दिखाई दे रहा है जिसके बाद अब प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने खुद कमान संभाल लिया प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी दूसरी बार सहारनपुर जनपद में आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री की इस चुनावी सभा पर सभी दलों की निगाहें रहेंगी कल प्रधानमंत्री का संबोधन इस तरह से मतदाताओं को लुभाता है और भाजपा का वोट बैंक बढ़ाकर उनके उम्मीदवारों को विजय श्री का ताज पहनाया है यह देखना होगा। भाजपा के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां चल रही हैं वाटरप्रूफ पंडाल प्यार किया जा रहा है हेलीपैड तैयार किए जा रहे हैं इसके अलावा सभी इंतजाम कर लिए गए हैं और सहारनपुर की जनता ही नहीं आसपास के जनपदों की जनता भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को सुनने को आतुर है

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News