Sambhal News: गाड़ी के सामने आया तेंदुआ, चालक ने गाड़ी रोक बनाया वीडियो, गांव में दहशत का माहौल

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र में सड़क पार करते हुए एक गाड़ी चालक को तेंदुआ दिखाई दिया, ड्राईवर ने गाड़ी रोककर वीडियो बनाया ।

Report :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-09-17 09:31 GMT

संभल: सड़क पार करते हुए दिखा तेंदुआ   

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद(Sambhal District) के असमोली थाना क्षेत्र(Asmoli Police Station Area) में दूध लेने जा रही गाड़ी के चालक को सड़क पार करते तेंदुआ ( Leopard) दिखाई दिया। चालक ने गाड़ी रोककर लाईट तेंदुआ की ओर कर दी। जिस पर तेंदुआ आगे बढ़ गया। चालक ने गाड़ी के अंदर बैठकर ही वीडियो बना लिया। चालक द्वारा बनाये गए विडियो में तेंदुआ साफ दिखाई दे रहा था। गाड़ी चालक ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया है। तेंदुआ का वीडियो वायरल(video viral) होने पर इलाके में हडकंप मच गया है।

बता दें कि थाना असमोली गांव अलिया कल्याणपुर के जंगल में मोड़ पर तेंदुआ दिखाई दिया है। चालक ने गाड़ी रोकी और देखा तो सड़क किनारे खंदक में तेंदुआ खड़ा था। यह खबर फैलते ही गांव में दहशत का माहौल है।

गांव वाले तेंदुआ की दहशत में

ड्राइवर ने जंगल में तेंदुआ होने की जानकारी गांव में जा कर दी तो ग्रामीणों को विश्वास नहीं हुआ। जिसके बाद चालक ने खुद के द्वारा बनाई हुई वीडियो ग्रामीणों को दिखाई जिसके बाद अलिया कल्याणपुर समेत आसपास के गांवों में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं ड्राइवर के द्वारा बनाई गई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसको देखकर भी इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।


वन विभाग को सूचना मिलने पर आया हरकत में

असमोली क्षेत्र में तेंदुआ देखे जाने और उसके बाद चालक के द्वारा बनाई गई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वन विभाग के रेंजर नजाकत हुसैन ने बताया कि तेंदुआ के होने की जानकारी पर वन विभाग की टीम को गांव में भेज कर आलिया कल्याणपुर गांव के लोगों को गाइड कराया गया है ।

इलाके के ग्रामीणों से अनुरोध किया गया है कि एक या दो की संख्या में ग्रामीण ना निकले बल्कि झुंड बनाकर निकले। जहां तक उसको पकड़े जाने की बात है तो उसकी लगातार लोकेशन बदल रही है इसलिए अगर किसी एक लोकेशन पर वह मिलेगा तो पिंजरा लगवा कर पकड़वाने का प्रयास किया जाएगा।

Tags:    

Similar News