Sambhal News: BJP नेता ने SP प्रत्याशी के समर्थकों पर लगाया मारपीट का आरोप, जबर्दस्ती सपा को वोट देने का बना रहे दबाव

Sambhal News: गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र जूनावई थाना क्षेत्र के ग्राम भामरु मरखेड़ा में कई भाजपा समर्थकों ने सपा प्रत्याशी रामखिलाड़ी सिंह यादव के भाई व उनके समर्थकों पर मारपीट आदि करने का आरोप लगाया है।

Report :  Saddam Hussain
Published By :  Monika
Update:2022-01-31 08:26 IST

जबर्दस्ती सपा को वोट देने का बना रहे समर्थक दबाव 

Sambhal News: सम्भल में भाजपा नेता (BJP Leader) ने सपा प्रत्याशी (SP candidate) के समर्थकों पर लगाया मारपीट का आरोप (marpit ka aarop)। पीड़ित का आरोप है कि जबर्दस्ती सपा को वोट देने का बना रहे दबाव । आरोपी पक्ष ने भाजपा विधायक पर पूरा षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। उनका कहना है फर्जी मुद्दा बनाकर ध्रुवीकरण करना चाहती है भाजपा।

गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र (Gunnaur Assembly seat) जूनावई थाना क्षेत्र के ग्राम भामरु मरखेड़ा में कई भाजपा समर्थकों ने सपा प्रत्याशी रामखिलाड़ी सिंह यादव के भाई व उनके समर्थकों पर मारपीट आदि करने का आरोप लगाया है। हम आपको बताते चले कि भाजपा समर्थक रामवीर सिंह मौर्य का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (viral video)  हुआ, जिसमें भाजपा समर्थक ने सपा प्रत्याशी पर कई गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की। 

बात की जानकारी होने पर स्थानीय भाजपा विधायक अजीत कुमार राजू भी अपने समर्थक का हाल लेने पहुंच गए,  जिसके बाद भाजपा विधायक ने सपा प्रत्याशी पर आरोप लगाए। वही इस मामले पर सपा प्रत्याशी का कहना है कि भाजपा विधायक को गांव गांव से खदेड़ा जा रहा है इसी लिए चुनाव को मुद्दे से भटकाने के लिए फर्जी षड्यंत्र रचा जा रहा है। पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच कर ले अगर कोई दोषी पाया जाए तो उसके खिलाफ कार्यवाही करें। अगर हम निर्दोष  पाए जाए तो स्थानीय विधायक की भी इस मामले में जांच कर कार्यवाही हो।

 
चुनाव बहुत दिलचस्प होता जा रहा है

सम्भल की विधानसभा सीट (Gunnaur Assembly seat) गुन्नौर पर इस बार का चुनाव बहुत दिलचस्प होता जा रहा है। समाजवादी पार्टी की राजनीति का केंद्र विंदु कही जाने वाली गुन्नौर विधानसभा सीट 2017 में सपा के हाथ से निकल गई थी। ये सीट सपा पारिवारिक सीट कही जाती है। यहां से खुद मुलायम सिंह यादव भी चुनाव लड़ चुके है और रेकॉर्ड तोड़ मतों से विजय भी हुए थे। इसी सीट से चुनाव लड़ने अटकलें अखिलेश यादव से लेकर शिवपाल सिंह तक इसी विधानसभा चुनाव में लगी थी पर आखिर में यहां से सपा ने दो बार के विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव पर ही अपना भरोसा जताया । इस बार राम खिलाड़ी सिंह यादव दोगुनी ताकत के साथ जनता के बीच जा रहे है। सपा उम्मीदवार का कहना है इस बार हम सपा की सरकार यूपी लाने जा रहे है। सरकार बनते ही 15 लाख नोकरी युवाओं को देंगे साथ ही राम खिलाड़ी सिंह यादव ने स्थानीय भाजपा विधायक अजीत राजू पर भी हमला बोला कहा कि पांच साल गुन्नौर की जनता के साथ धोखा किया गया।

Tags:    

Similar News