Shamli News: छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, पेपर होने के बाद उठाया खौफनाक कदम

Shamli Crime News: शामली के कैराना क्षेत्र में 15 वर्षीय छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shreya
Update: 2022-03-26 13:46 GMT

आत्महत्या (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Shamli Crime News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले (Shamli) में एक छात्रा ने सुसाइड (Suicide) कर लिया, जिससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि कक्षा नौ की छात्रा ने एक पेपर में फेल होने के बाद अपने ही स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। 

जानकारी के मुताबिक, जनपद शामली के कैराना क्षेत्र (Kairana) के बुच्चाखेडी (Buchakhedi) निवासी मुकेश शर्मा की 15 वर्षीय बेटी अनुष्का शर्मा नगर के टीचर्स कॉलोनी स्थित डी के कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ाई करती थी। हाल ही में छात्रा ने कक्षा 9 की परीक्षा दी। जिसमें छात्रा सोशल स्टडीज के पेपर में फेल हो गई थी। स्कूल मैनेजमेंट की ओर से छात्रा का बैक पेपर कराया जाना था, जिसके लिए वह सुबह करीब 9 बजे अपने स्कूल पहुंची थी। इसी दौरान छात्रा स्कूल की तीसरी मंजिल से सड़क की ओर कूद गई। 

आनन फानन में स्कूल प्रबंधक व अन्य टीचर छात्रा को पानीपत अस्पताल में ले गए, जहां पर रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बाद में परिजनों व ग्रामीणों ने गमगीन माहौल में छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बैक पेपर से पहले ही छात्रा ने दी जान

मामले में स्कूल प्रबंधक संजीव गोयल (Sanjeev Goyal) ने बताया कि छात्रा अनुष्का शर्मा सोशल स्टडीज के पेपर में फेल हो गई थी। शनिवार को उसका बैक पेपर होना था। लेकिन इससे पहले ही छात्रा अचानक कक्षा से गायब हो गई। अध्यापक द्वारा दूसरी छात्राओं से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह शौचालय के लिए गई है। जिसके बाद छात्रा को शौचालय में ढूंढा गया, लेकिन वह वहां नहीं मिली। 10 मिनट बाद छात्रा अनुष्का शर्मा स्कूल की तीसरी मंजिल की बाउंड्री वॉल के छज्जे पर बैठी मिली। उनके द्वारा छात्रा को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह ऊपर से सड़क की ओर कूद गई। जिस कारण उसकी मौत हो गई हैं। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News