Shamli News: नहीं समझ रहे यूपी वाले, शामली कलेक्ट्रेट में कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियां

Shamli Corona Update: शामली के कलेक्ट्रेट में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व पुरुष कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दिखे।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-03 12:36 GMT

Shamli Corona Update : शामली कलेक्ट्रेट में कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई गई धज्जियां

Shamli News: भारत में कोरोना के लगातार बढ़ते जा रहे केसेज को देखते हुए सरकार जनता से कोरोना गाइडलाइन (covid guidelines shamli) का पालन करने की अपील कर रही है। तीसरी लहर को रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू से लेकर तरह तरह के हथकंडे अपना रही है। इस बीच शामली में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है।

संक्रमण को कम करने के लिए सरकार ने नाइट कर्फ्यू 11 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक लगा दिया है, जिसके बाद भी लोग समझ नहीं रहे हैं।


1000 रुपए के चक्कर में लगी भीड़

 शामली के कलेक्ट्रेट का है, जहां सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व पुरुष कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दिखे। जब उनसे पूछा गया कि आपने मास्क क्यों नहीं लगाया ? तब उन्होंने कहा कि हमें समाज कल्याण के विभाग के अधिकारियों ने बोला था कि आप सभी कलेक्ट्रेट चले जाएं। वहां पर आपको 1000 रुपए मिलेंगे, जिसको लेकर सभी महिलाएं और पुरुष यहां पर चले आए। हमें पता है कि कोरोना बहुत घातक बीमारी है, लेकिन हम क्या करें सभी लोग 1000 रुपए लेने के लिए यहां पर आ गए।


कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

महिलाओं का कहना है कि हम अपनी मजदूरी छोड़कर आए हैं। यहां पर आकर पता लगा की, यहां पर कुछ नहीं मिलेगा। हमें यह बताया गया था कि समाज कल्याण के अधिकारियों द्वारा की तहसील में चले जाओ वहां आपको 1000 रुपए मिलेंगे, लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला।उन्होंने कहा कि हमें तो समाज कल्याण के अधिकारियों ने यहां पर भेजा है 1000 रुपए के लिए हमें और कुछ नहीं पता। कोरोना से बचने के लिए गाइडलाइन का पालन करते रहें।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News