Sanjay Singh in Shamli: चंदा चोर भाजपा नेताओं को दूसरों की भक्ति पर बोलने का हक नहीं, बोले आप सांसद संजय सिंह

Sanjay Singh in Shamli: आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने आज यहां कहा कि मंदिर के नाम पर चंदा चोरी कर रहे हैं बीजेपी के लोग।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-12-27 13:41 GMT

शामली: ​सांसद संजय सिंह

Sanjay Singh in Shamli: जनपद शामली में आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने आज यहां कहा कि मंदिर के नाम पर चंदा चोरी कर रहे हैं बीजेपी के लोग। इनको दूसरे की भक्ति पर क्या बोलने का हक है। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party), उनके नेताओं ने दो करोड़ की जमीन साढ़े 16 करोड़ में खरीदी 5 मिनट के अंदर। तो बेईमानी और भ्रष्टाचार पर पहले भाजपा को जवाब देना चाहिए। बीजेपी नेताओं को तो जेल में डालना चाहिए जो लोग चंदा चोरी कर रहे हैं। वह दूसरों की भक्ति पर कैसे सवाल उठा सकते हैं। बीजेपी और ओवैसी की पार्टी दोनों मिलकर खेल रहे हैं उत्तर प्रदेश की जनता सब कुछ समझ चुकी है।

जनपद शामली (District Shamli) में आम आदमी पार्टी द्वारा आज तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली गई जिसमें राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी पहुंचे आम आदमी शामली विधानसभा से विजेंद्र मलिक व आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से स्वागत किया गया, जिसके बाद उन्होंने शामली आम आदमी पार्टी कार्यालय से लेकर विभिन्न मार्गो से होते हुए सिसौली बस स्टैंड पर तिरंगा संकल्प यात्रा का समापन किया। संजय सिंह ने जमकर हल्ला बोला कह बीजेपी नेताओं को जेल में डाल देना चाहिए बीजेपी के नेता करते हैं चंदा चोरी।

आम आदमी पार्टी का 'तिरंगा संकल्प यात्रा'

दरअसल, आपको बता दें मामला जनपद शामली का है जहां पर आम आदमी पार्टी द्वारा आज 'तिरंगा संकल्प यात्रा' (Tiranga Snakalp Yatra) का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे जहां पर उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि देश में आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा निकल रही है और आज शामली में विजेंद्र मलिक जी और हमारे अरविंद देसवाल अंकित शर्मा जी हमारे यहां पर अब तक कैंडिडेट घोषित हो चुके हैं प्रभारी प्रत्याशी घोषित हो चुके अशोक कमांडो जी यहां के प्रभारी है।



 उन्होंने आज की यात्रा के आयोजन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हमारे चुनाव प्रभारी सुमेर ढाका जी हैं अभी बागपत में और अभी यहां पर भी यात्रा में हमारे साथ शामिल है वह उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी जा रही है।

हमारा तीन प्रमुख मुद्दा है जिसमें-

1 - 24 घंटे में किसान को फसल का दाम उसके खाते में

2- 300 यूनिट तक बिजली फ्री सबको पुराने बिजली का बिल बकाया माफ

3- 24 घंटे बिजली, 10 लाख नौकरियां हर साल, 5000 रुपये बेरोजगारी भत्ता जब तक नौजवान को नौकरी नहीं मिलती यह सारे काम जो दिल्ली का मॉडल है।

उत्तर प्रदेश की भी जनता सड़ी गली राजनीति से मुक्ति चाहती है- सांसद संजय सिंह

यह सारे काम जो दिल्ली का केजरीवाल जी का मॉडल है उसको लेकर हम उत्तर प्रदेश की जनता में जा रहे हैं। बहुत अच्छा जनसमर्थन मिल रहा है हाथ में तिरंगा लेके यह संकल्प हम लोग ले रहे हैं कि सरकार बनने के बाद यह सपना पूरा करेंगे और आज चंडीगढ़ की भारी जीत पर यह साबित कर दिया कि आम आदमी पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है। पूरा देश एक बड़े बदलाव के लिए तैयार हो रहा है। उत्तर प्रदेश की भी जनता सड़ी गली राजनीति से मुक्ति चाहती है। अपनी तरक्की और विकास के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देगी ऐसा मेरा पूरा विश्वास है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News