Shamli News: भाकियू तोमर गुट ने परिवहन विभाग अधिकारी व कर्मचारियों को बनाया बंधक, ऑफिस के बाहर दिया धरना

Shamli News: जनपद में भाकियू के कार्यकर्ताओं ने परिवहन विभाग अधिकारी सहित कर्मचारियों को भी कार्यालय में बंधक बनाकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन दे दिया। तोमर गुट के कार्यकर्ताओं का कहना है कि परिवहन विभाग अधिकारी ने कर्मचारियों के साथ मिलकर किसानों का उत्पीड़न कर रहे हैं।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-07 14:22 GMT

परिवहन विभाग अधिकारी कार्यलय के बाहर धरना देते भाकियू तोमर गुट। 

Shamli News: जनपद में भारतीय किसान यूनियन तोमर (Bhartiya Kisan Union Tomar) के कार्यकर्ताओं ने परिवहन विभाग अधिकारी (transport department officer) सहित कर्मचारियों को भी कार्यालय में बंधक बनाकर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन दे दिया। तोमर गुट के कार्यकर्ताओं का कहना है कि परिवहन विभाग अधिकारी (transport department officer) अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर किसानों का उत्पीड़न कर रहे हैं और उनके वाहनों को सीज कर अवैध वसूली की भी मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पूरा मामला शामली जनपद के परिवहन विभाग अधिकारी के कार्यालय (transport department officer office) का है जहां पर भारतीय किसान यूनियन तोमर गुट (Bhartiya Kisan Union Tomar Group) के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में पहुंचकर परिवहन विभाग अधिकारी मुंशीलाल (Transport Department Officer Munshilal) सहित कर्मचारियों को भी बंधक बना लिया और कार्यालय पर तालाबंदी करते हुए धरना दे दिया।

'अवैध वसूली की भी मांग करते हैं, जो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'

भारतीय किसान यूनियन तोमर गुट (Bhartiya Kisan Union Tomar Group) के कार्यकर्ता अमजद हसन (Worker Amjad Hasan) का कहना है कि परिवहन विभाग अधिकारी (Transport Department Officer Munshilal) पंजाब से भर कर आने वाले किसानों के वाहनों को ओवरलोड बता कर उन पर कार्रवाई कर रहे हैं और उसके बाद फिर उनसे अवैध वसूली की भी मांग करते हैं, जो बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मांगों को पूरा न होने तक कार्यालय के बाहर जारी रहेगा धरना

भारतीय किसान यूनियन तोमर गुट (Bhartiya Kisan Union Tomar Group) के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा, तब तक परिवहन विभाग कार्यालय (Transport Department Officer) पर तैनात सभी कर्मचारियों को बंधक मनाया जाएगा और कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News