Shamli News: शामली पहुंची बीजेपी की 'जन विश्वास यात्रा', हजारों की संख्या में उमड़ा जनसैलाब

Shamli News: बीजेपी की 'जन विश्वास यात्रा' उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में पहुंची जहां हजारों की संख्या में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा, कैबिनेट गन्ना मंत्री सुरेश राणा सहित कई दिग्गज नेता हुए शामिल ।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-12-22 13:40 GMT

शामली: कैबिनेट राज्य मंत्री सुरेश राणा

Shamli News: शामली जनपद में बीजेपी की 'जन विश्वास यात्रा' रैली निकाली गई है। यह यात्रा सहारनपुर जनपद से चलकर शामली होते हुए बागपत तक पहुंचेगी। बीजेपी की 'जन विश्वास यात्रा' रैली में सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर व गाड़ियां मौजूद रही और हजारों की तादाद में समर्थक रैली में शामिल हुए। योगी सरकार में कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister Suresh Rana) ने बताया कि यह भाजपा की विश्वास रैली है।

मोदी- योगी पर यूपी की जनता को विश्वास है और उसी का नतीजा है कि आज इस विश्वास यात्रा रैली में हजारों की तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। सड़कों पर ट्रैक्टर ही ट्रैक्टर हैं यह मोदी और योगी की कुशल नीतियों का परिणाम है। एक तरफ भाजपा की रैलियां हो रही हैं जिस पर लोगों को विश्वास है और लोग बढ़-चढ़कर भाजपा की रैलियों में हिस्सा ले रहे हैं।

विपक्षी दलों की रैलियों पर मंत्री सुरेश राणा ने कसा तंज

वहीं, दूसरी तरफ अन्य विपक्षी दल रैलियां कर रहे हैं। यह उन लोगों की रैलियां है जो पिछली सरकारों में दंगा कराते थे। यह दंगा कराने वालों की रैलियां है। सहारनपुर को जलाया गया, मुजफ्फरनगर को जलाया गया। कैराना से पलायन हुआ, कांधला से पलायन हुआ, पिछली सरकारों में दिनदहाड़े कार्बाइन की गोलियों की आवाज आती थी लेकिन जब से प्रदेश में योगी की सरकार आई है। केंद्र में योगी की सरकार है। तब से कानून व्यवस्था सुधरी है। अब बदमाशों का खात्मा हुआ है। और विकास अपनी पटरी पर दौड़ रहा है। पहले सरकारों में रोजगार की कमी थी,विकास की कमी थी, लेकिन अब आप देख सकते हैं कि किस तरह से योगी और मोदी की सरकार में विकास प्रगति पर है।

योगी और मोदी की सरकार में विकास प्रगति पर है- मंत्री सुरेश राणा

प्रदेश के सभी जनपदों में मेडिकल कॉलेज बनवाए जा रहे हैं। डिग्री कॉलेजों की स्थापना कराई गई है। प्रदेश के तमाम सड़कें बेहतर हुई हैं। आगे भी योगी-मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गंगा बहेगी। बीजेपी के विश्वास यात्रा रैली में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा सहित कई बड़े दिग्गज नेता शामिल रहे। इस दौरान विश्वास यात्रा रैली में भारी भीड़ देखने को मिली है।

प्रचंड बहुमत से योगी की सरकार प्रदेश में दोबारा आ रही-मंत्री सुरेश राणा

2022 ईलेक्शन को लेकर मंत्री सुरेश राणा का कहना है कि प्रचंड बहुमत से योगी की सरकार प्रदेश में दोबारा आ रही हैं और यही विश्वास है प्रदेश की जनता का कि अगर विकास संभव है तो वह योगी और मोदी है। विपक्ष के गठबंधन को लेकर भी मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि विपक्षी पार्टिया गठबंधन कर रही है। लेकिन प्रदेश में योगी और मोदी की सरकार का सीधा गठबंधन प्रदेश की जनता से है। योगी मोदी ने जनता से गठबंधन कर रखा है जो की सफल भी होगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News