Shamli : दीपावली मेले के नाम पर अश्लीलता का नंगा नाच, मेला छोड़कर चले गए लोग

यूपी के शामली में वीवी इंटर कालेज में दीपावली पर्व पर मेले के नाम पर शहर में गणमान्य लोगों द्वारा अश्लीलता की हदें पार करा दी गयीं।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-10-23 16:35 GMT

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अश्लील डांस

Shamli : यूपी के सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के वीवी इंटर कालेज में दीपावली पर्व पर मेले के नाम पर शहर में गणमान्य लोगों द्वारा अश्लीलता की हदें पार करा दी गयीं। मेले में बाहर से बुलाए गए कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम पर किए गए अश्लील व भौंडे डांस से मेले में पहुंचे सभ्य परिवार के लोग असहज महसूस करने लगे और मेला बीच में छोडकर चले गए।

यही नहीं अश्लील डांस पर युवाओं ने भी जमकर हूटिंग की जिससे मेला आयोजकों की जमकर किरकिरी हुई। मेले में पुलिस की सुरक्षा के भी खास इंतजाम नहीं किए गए थे, जिसके चलते मेले में आवारा युवकों की भीड नजर आयी। सिटी के इस अश्लील मेले में सभ्यता का जमकर मजाक बनाया गया ।


सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम पर अश्लील डांस

आपको बता दें कि रोटरी क्लब द्वारा शहर के वीवी इंटर कालेज में दीपावली पर्व के मौके पर दीपावली मेले का आयोजन कराया गया था जिसमें शहर के गणमान्य लोगों के साथ-साथ मध्यमवर्गीय परिवार के लोग भी अपने बच्चों के साथ इंजॉय के लिये पहुंचे थे। लेकिन ऐसे लोगों को उस समय गहरा झटका लगा जब सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम पर थोडी ही देर में स्टेज पर अश्लील व भौंडे डांस पेश किए जाने लगे।

मेला आयोजकों द्वारा बाहर से बुलाए गए डांस कलाकारों द्वारा डांस पर ऐसी अश्लीलता परोसी गयी जिससे वहां मौजूद लोग शर्मसार हो गए जिसके बाद सम्मानित परिवार के लोगों ने एक साथ मेले से वापस जाना ही उचित समझा।


देखते ही देखते सभ्य परिवार के लोग अपनेपरिजनों के साथ मेले से निकल गए। वहीं अश्लील डांस देकर वहां मौजूद युवाओं ने भी जमकर हूटिंग की जिससे मेले का माहौल पूरी तरह बिगड़ गया और मेला आयोजकों की जमकर किरकिरी हुई।

कुछ लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि मेले में सुरक्षा व्यवस्था के भी पूरे इंतजाम नहीं थे जिसके चलते मेले में आवारा युवकों की भीड जुटी रही जो मेले में मौजूद महिलाओं व युवतियों पर भी अश्लील फब्तियां कसते नजर आए जिसके बाद उन्हें मेले से वापस लौटना पडा।

Tags:    

Similar News