Shamli News Today: यूपी के शामली में दूषित पानी पीने से दर्जनों बीमार, दो लोगों की मौत

Shamli News Today: शामली के कांधला कस्बे में दूषित पानी पीने से दर्जनों लोग बीमार हो गए हैं। मोहल्ले के लोग बीमार हो जाने से मोहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-19 11:24 GMT

शामली के कांधला कस्बे में दूषित पानी पीने से दर्जनों बीमार

Shamli News Today: शामली के कांधला कस्बे में दूषित पानी पीने से दर्जनों लोग बीमार हो गए हैं। यहां रहने वाले मोहल्ले के लोगों ने हंगामा प्रदर्शन करते हुए पालिका पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। इस दौरान मोहल्ले के लोग बीमार हो जाने से मोहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल पूरा मामला शामली के कांधला कस्बे के वार्ड नंबर 10 का बताया जा रहा है। जहां पर लगातार कई दिनों से पानी की टंकी से दूषित पानी आ रहा है। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि पालिका को कई बार शिकायत कर चुके हैं। मगर इसके बाद भी पानी की समस्या का निस्तारण नहीं हो रहा है।

समस्या का निस्तारण नहीं हो रहा 


जिसके चलते मोहल्ले के दर्जनों महिला पुरुष बच्चे संदिग्ध बीमारी की चपेट में हैं। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि पालिका को शिकायत की है। मगर इसके बावजूद भी समस्या का निस्तारण नहीं हो रहा है।

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि दूषित पानी पी जाने से मोहल्ले में एक महिला व एक पुरुष की भी मौत हो गई है। वहीं लगातार बीमारी की चपेट में आ जाने से मोहल्ले के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है मोहल्ले के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए समस्या के निस्तारण की मांग की है।


मामले में कांधला नगर पालिका लिपिक कर्मचारी अकरम अंसारी का कहना है कि मामले की जानकारी हुई थी सूचना पर पालिका की टीम ने मोहल्ले में पहुंचकर सर्वे करते हुए पानी के सैंपल लिए ऐसी कोई भी समस्या नहीं है फिर भी जानकारी कर टीम भेजकर समस्या का निस्तारण कराया जाएगा।

कांधला कस्बे के राजकीय अस्पताल के चिकित्सक अधीक्षक रामबीर सिंह का कहना है कि ऐसा कोई भी मामला हमारे संज्ञान में नहीं है वार्ड नंबर 10 का कोई भी मरीज अस्पताल में उपचार कराने के लिए नहीं पहुंचा फिर भी स्वस्थ विभाग की टीम को भेजकर किट वितरित कराई जाएंगी एवं टीम भेजकर मरीजों को चिन्हित कर उनका उपचार कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News