Shamli News: महंगाई की मार, आम जनता के साथ दुकानदार भी परेशान

शामली में बढ़ते डीजल पेट्रोल ( Petrol diesel price) के दामों से जनता परेशान है।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-16 12:07 GMT

पेट्रोल डीजल के बाद अब सब्जियों के दाम भी बढ़े

Shamli News: सिलेंडर और तेल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। लगातार बढ़ती महंगाई ने आम आदमी को भी परेशान कर दिया है। सिलेंडर (cylinder price) के दामों में फिर से इजाफा होने सेे जनता परेशान है सिलेंडर हो गया है, जबकि पेट्रोल (Petrol) की कीमतें 102 के पार हो गयी है।

पेट्रोल डीजल (Petrol diesel price) के बढ़ रहे दाम

शामली में बढ़ते डीजल पेट्रोल ( Petrol diesel price) के दामों से जनता परेशान है। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। लगातार पेट्रोल डीजल ( Petrol diesel today price) के दाम बढ़ना और सब्जियों (Sabjio ke daam) के दाम बढ़ना आम लोगों की गले की फांस बनी हुई है। सब्जी मंडी (sabji Mandi) में भी दुकानदार खाली बैठे हुए हैं क्योंकि महंगाई की वजह से लोग सामान नहीं खरीद पा रहे हैं। सब्जियों के दाम में भी बहुत इजाफा हुआ है।


क्या कहती है शामली की जनता

शामली (Shamli today news) की जनता का कहना है कि महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है क्योंकि पेट्रोल डीजल (petrol diesel latest price) के दाम लगातार बढ़ रहे है। इतना ही नहीं सब्जियों के भी दाम बढ़ने लगे है। गृहणी के किचन का बजट बिगड़ गया है। बता दें की टमाटर 80 रुपए किलो बिक रहा है , खीरा 40 रुपए किलो, भिंडी 40 रुपए किलो बिक रही है। महंगाई ने आम आदमी की रीड की हड्डी तोड़ रखी है। रसोई घर चलाने के लिए पहले 15,000 में काम हो जाता था, अब 25,000 रुपए लगते है। ऐसे में सरकार को सोचना चाहिए कि पेट्रोल डीजल के दाम कम होंगे, तो जाहिर सी बात है कि सब्जियों के काम अपने आप कम हो जाएंगे।


100 रूपए में अब 1 लीटर भी पेट्रोल नहीं आता

पेट्रोल पंप के मैनेजर बृजमोहन शर्मा (petrol pump manager brijmohan Sharma)का कहना है कि लगातार पेट्रोल डीजल (petrol diesel )के दाम बढ़ रहे हैं।  जो मीडियम क्लास फैमिली के लोग हैं वह पहले अपना बाइक व गाड़ी का टैंक फुल करा लेते थे लेकिन, अब उनको कई बार सोचना पड़ता है क्योंकि 100 रूपए में अब 1 लीटर भी पेट्रोल नहीं आता है। जो मीडियम क्लास और फैमिली के लोग हैं अब कम पेट्रोल डलवा आते हैं जिससे आमदनी भी कम हुई ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश  2021

Tags:    

Similar News