अनियंत्रित ट्रक ने दो युवकों को कुचला, राहगीरों ने ड्राईवर को दौड़ाकर पीटा

गोरखपुर में 2 युवकों को कुचल कर भाग रहे इण्डियन गैस कम्पनी के एक ट्रक चालक को राहगीरों ने बेलीपार थाना क्षेत्र अंतर्गत नौसड़ के पास पकड़कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। पिटाई की ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई है।

Update: 2019-07-19 14:42 GMT

गोरखपुर: गोरखपुर में 2 युवकों को कुचल कर भाग रहे इण्डियन गैस कम्पनी के एक ट्रक चालक को राहगीरों ने बेलीपार थाना क्षेत्र अंतर्गत नौसड़ के पास पकड़कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। पिटाई की ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई है।

ये भी पढ़ें...सीएम योगी ने गोरखपुर वासियों को दी कान्हा उपवन की सौगात

ये है पूरा मामला

बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई, मृतक दोनों युवक इलेक्ट्रिशियन का काम करते थे, और काम करने जा रहे थे। लेकिन राजघाट पुल पर पल्सर सवार दोनों युवकों को गैस से लादे ट्रक चालक ने ठोकर मार दी।जिसके बाद डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर दोनों गिरे गये।

लेकिन ट्रक चालक ने तभ भी ट्रक को नहीं रोका, और ट्रक को लेकर भागने लगा, और ट्रक दोनों के ऊपर चढ़ गई, जिससे मौके पर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं राहगीरों ने ट्रक ड्राइवर का पीछा कर उसे दौड़ा कर पकड़ लिया और जम कर उसकी सडक पर ही धुनाई कर दी। इस बीच सड़क पर नाराज लोगों ने ट्रक चालाक और खालासी को जम कर पीटा। ट्रक चालक को सड़क पर गिरा कर पैरों से पीटा।

ये भी पढ़ें...गोरखपुर: टीकाकरण के लिए रुपए वसूल रही महिला स्वास्थ्यकर्मी, VIDEO वायरल

पुलिस ने ट्रक को लिया हिरासत में

घटना की जानकारी मिलते ही, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। वहीं चश्मदीदों ने ड्राइवर की गलती बताया और कहा कि दोनों युवक बाइक से असंतुलित होकर गिर गए। जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक में उनके शरीर पर चढ़ा दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

मृतक दोनों युवकों में अमजद खान पुत्र समसुद्दीन निवासी मोहमदपुरा,पादरी बाजार थाना शाहपुर,व भोले पुत्र राधे किशन निवासी राजा विशुनपुरवा थाना गोला जनपद गोरखपुर के रहने वाले थे, लोगों की जागरुकता और सतर्कता के वजह से आरोपी ट्रक ड्राइवर पकड़ा गया, ट्रक ड्राइवर को लेकर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें...गोरखपुर: एंटी करप्शन की टीम ने लिपिक को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा

Tags:    

Similar News