Pathaan Controversy: 'पठान' पर बढ़ा बवाल, दीपिका की जगह लगाई CM योगी की 'मॉर्फ्ड फोटो', लखनऊ में FIR दर्ज

Pathaan Controversy: पठान फिल्म पर जारी विवाद के बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की 'मॉर्फ्ड फोटो' पर लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Written By :  aman
Update: 2022-12-19 08:14 GMT

योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Pathaan Controversy: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'पठान' का बवाल लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन, इस बीच कुछ शरारती तत्व मौके का फायदा उठाते हुए फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग..' पर अपनी बेशर्मी दिखा रहे हैं। एक ट्विटर हैंडल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'मॉर्फ्ड फोटो' (CM Yogi Adityanath Morphed Photo) वायरल कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। हालांकि, उस ट्विटर हैंडल के खिलाफ यूपी पुलिस ने लखनऊ साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद साइबर सेल जांच में जुट गई है। 

गौरतलब है कि, पठान फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बिकनी और बोल पर इन दिनों बवाल मचा है। इसी बीच, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की 'मॉर्फ्ड फोटो' वायरल मामले में ट्विटर हैंडल AzaarSRK_ के खिलाफ लखनऊ साइबर थाने में केस दर्ज किया गया है। मामला मुख्यमंत्री से जुड़ा है, इसलिए साइबर सेल बिना देर किए जांच में जुट गई। उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन मोड में हैं। 

इन धाराओं में केस हुआ दर्ज

राजधानी लखनऊ के साइबर थाने में इस संबंध में केस दर्ज किया गया है। आईटी एक्ट (IT Act) की संबंधित धाराओं के तहत ये मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, लखनऊ के साइबर थाने के हेड कांस्टेबल ने शिकायत दी थी। लखनऊ साइबर थाना पुलिस ने हेड कांस्टेबल की तरफ से मिले तहरीर पर धारा- 295 A और आईटी एक्ट की धारा- 66 के तहत केस दर्ज किया गया है।

क्या है तस्वीर में?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 'आपत्तिजनक तस्वीर' के इस्तेमाल से संबंधित हालिया मामले की जांच के लिए पुलिस महानिदेशक (DGP) मुख्यालय की साइबर सेल को जांच में लगाया गया है। सीएम योगी की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में योगी आदित्यनाथ को फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जगह दिखाया गया है। इस हरकत से बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा रोष है। पार्टी के नेता भी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

'भगवा' बिकिनी पर बवाल,..हटाओ सीन

दरअसल, 'पठान' फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' इन दिनों काफी पॉपुलर है। कई हिंदूवादी संगठन गाने में दीपिका पादुकोण की पहनी 'भगवा' बिकिनी पर आपत्ति जता रहे हैं। इसी विवाद में अब विश्व हिंदू परिषद (VHP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी कूद पड़ी। वीएचपी का कहना है कि, हिंदू समाज इस तरह के फिल्म को कभी स्वीकार नहीं करेगी। VHP ने 'बेशर्म रंग' गाने के सीन में दीपिका पादुकोण के पहने भगवा बिकिनी पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। वीएचपी ने गाने को सुधारने की मांग की। दीपिका के भगवा आउटफिट पर आपत्ति दर्ज करते हुए VHP ने गाने से कुछ सीन को हटाने की मांग तक कर डाली।

Tags:    

Similar News