Pathan Controversy: अमरोहा में फिल्म पठान के दौरान बवाल, मारपीट में चले लाठी-डंडे और लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Pathan Controversy in UP: अमरोहा में फिल्म पठान देखने के दौरान एक माल में उस समय अफरा तफरी मच गयी। जब फिल्म पठान के समर्थक और विरोधियों का एक गुट आपस में उलझ गया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-27 04:53 GMT

अमरोहा में फिल्म पठान के दौरान बवाल (Pic: Social Media)

Pathan Controversy in UP: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में पठान फिल्म के शो के दौरान हंगामा और बवाल का मामला सामने आया है। फिल्म पठान देखने के दौरान एक माल में उस समय अफरा तफरी मच गयी। जब फिल्म पठान के समर्थक और विरोधियों का एक गुट आपस में उलझ गया। दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान लात-घूंसे और लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हुई। इस दौरान मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पैलेस में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया। मिली जानकारी के मुताबिक ये मारपीट की घटना अमरोहा जनपद के आजाद रोड के माधव पैलेस की है।   

बरेली में फिल्म पठान के दौरान मारपीट

 उत्तर प्रदेश के बरेली में पठान फिल्म के शो के दौरान मारपीट करने का मामला सामने आया था। बरेली के एक मॉल में पठान फिल्म का शो चल रहा था। इसी दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए। भिड़ंत में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल हो गये। मारपीट से चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। मामला बरेली के पीलीभीत बाइपास रोड पर स्थित फिनिक्स मॉल का है। बुधवार को सिनेमा हॉल में पठान फिल्म का शो चल रहा था। देर रात के शो के दौरान खूब हंगामा हुआ। मिल रही जानकारी के मुताबिक, पठान फिल्म का मोबाइल से वीडियो बना रहे युवकों की पिटाई की गई है। सिनेमा हॉल के भीतर बेशर्म रंग गाने का वीडियो युवक बना रहे थे। बाउंसर्स ने जब उसे रोका, तो कहासुनी होने लगी। इसके बाद लात-घूंसे चलने लगे।  

Tags:    

Similar News