PM के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से करेंगे मन की बात

प्रधानमंत्री इस बार बूथ स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन में पंच विधानसभाओं के 17 मंडलों से लगभग 35 हजार बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया है। इन कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए मोदी ई-रिक्शा की सवारी भी करेंगे। पहला मौका होगा जब पीएम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे।

Update: 2016-12-15 10:09 GMT

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 दिसम्बर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होंगे। पीएम के दौरे की सूचना मिलते ही पार्टी और जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। प्रशासनिक अधिकारियों ने पीएम के आगमन स्थल का निरीक्षण किया। पीएम बनने के बाद यह पहला मौका होगा जब पीएम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे।

कार्यकर्ताओं से मिलेंगे पीएम

-वैसे तो पीएम मोदी अपने संससदीय क्षेत्र में आधा दर्जन से ज्यादा दौरे कर चुके हैं। लेकिन इस बार वह सीधे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

-डीएलडब्ल्यू में आयोजित बूथवार कार्यकर्ता सम्मेलन में पांच विधानसभाओं के 17 मंडलों से लगभग 35 हजार बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया है।

-इन कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए मोदी ई-रिक्शा की सवारी भी करेंगे।

जुटा प्रशासन

-पीएम के दौरे को देखते हुए एडीएम सिटी जितेन्द्र मोहन सिंह और एसपी सिटी सुधाकर यादव ने डीरेका इण्टर कॉलेज मैदान का किया निरीक्षण।

-एसपी सिटी राजेश यादव ने बताया कि अभी प्रोटोकॉल नहीं पंहुचा है।

-लेकिन पीएमओ की सूचना के अनुसार पीएम डीरेका के मैदान में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन और बीएचयू के सांस्कृतिक महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

-डीरेका के ग्राउंड में तीन हेलीपैड बनाए जा रहे है।

--एसपी सिटी राजेश कुमार यादव ने बताया कि पीएम के कार्यक्रम स्थलों पर अभी से निगरानी के लिए पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

-अपर नगर आयुक्त बीके दिवेदी ने बताया कि पीएम के आगमन की तैयारी में नगर निगम के 2700 सफाईकर्मी लगाए जाएंगे।

-पीएम के कार्यक्रम के लिए डीरेका ग्राउंड में 40 फीट लम्बा, 32 फीट चौड़ा और 8 फीट ऊंचा मंच बनाया जा रहा है।

आगे स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज...

Tags:    

Similar News