वाराणसी: थाने पहुंची पीएम मोदी की शिकायत, जानिए क्या है ये पूरा मामला

यूथ कांग्रेस की ओर से लंका थाने में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ तहरीर दी गई, जिसमें काशी का अस्तित्व खत्म करने का आरोप लगाया गया है।

Update: 2019-03-08 12:49 GMT

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की आधारशिला रखी। इस योजना पर लगभग 600 करोड़ रुपए खर्च आने की संभावना है। इस बीच मोदी के विरोधी कॉरिडोर के बहाने उन्हें घेरने में जुटे हैं। यूथ कांग्रेस की ओर से लंका थाने में मोदी के खिलाफ तहरीर दी गई, जिसमें काशी का अस्तित्व खत्म करने का आरोप लगाया गया है।

ये भी पढ़ें...पुलवामा हमले पर PM नरेंद्र मोदी बोले- ‘जो आग आपके दिल में है, वो मेरे दिल में भी है’

पीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

यूथ कांग्रेस ने तहरीर देते हुए नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर काशी के अस्तित्व को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। सैकेड़ों शिवलिंग को मलबे का स्वरुप देकर नाले में फेंकने का कार्य किया गया। मोदी ने कॉरिडोर का शिलान्यास नहीं किया बल्कि काशी को उजाड़ने की शुरूआत की है।

क्या है कांग्रेस का आरोप ?

कांग्रेस के महासचिव राघवेंद्र चौबे ने कहा कि यह काशी के विनाशक है जो हिंदुत्व का चोला धारण कर हिंदुत्व को ही नष्ट करने पर तुले हैं। हम युवा कांग्रेस तहरीर के माध्यम से यह जानना चाहते है कि आखिर पुरातन मंदिरों को क्यों तोड़ा जा रहा है। मोदी वर्तमान के औरंगजेब हैं जो काशी को ध्वस्त करने के लिए आए हैं।

ये भी पढ़े...वाराणसी: पीएम मोदी आज विश्‍वनाथ कॉरिडोर का करेंगे शिलान्‍यास

Tags:    

Similar News