काशी की जनता को मोदी ने दिया होली ‘गिफ्ट’, योगी सरकार की थपथपाई पीठ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे तो लोगों को निराश नहीं किया। काशी की जनता पर सौगातों की बौछार करते हुए मोदी ने 791 करोड़ की अलग-अलग योजनाओं की आधारशिला रखने के साथ ही लोकापर्ण किया। मोदी ने 19 योजनाओं की आधारशिला

Update: 2018-03-12 15:39 GMT
काशी की जनता को मोदी ने दिया होली ‘गिफ्ट’, योगी सरकार की थपथपाई पीठ

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे तो लोगों को निराश नहीं किया। काशी की जनता पर सौगातों की बौछार करते हुए मोदी ने 791 करोड़ की अलग-अलग योजनाओं की आधारशिला रखने के साथ ही लोकापर्ण किया। मोदी ने 19 योजनाओं की आधारशिला रखी तो वहीं सात का लोकापर्ण किया। इसके साथ ही मोदी ने ने वाराणसी से पटना के लिए नई ट्रेन महामना एक्सप्रेस को मंडुवाडीह स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान पीएम ने कहा कि आज मुझे काशी और पटना को जोड़ने के लिए एक नई ट्रेन सेवा शुरू करने का अवसर मिला।

थपथपाई योगी की पीठ

डीरेका मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने यूपी सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पीठ थपथपाई। मोदी ने योगी की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी अब सुरक्षित हाथों में है। प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है। पीएम ने कहा कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे गरीबों को घर की चाभी सौंपने का सौभाग्य मिला है। आने वाले दिनों में यूपी में 8 लाख और घर बनाए जाएंगे।

काशी की जनता को मोदी ने दिया होली ‘गिफ्ट’, योगी सरकार की थपथपाई पीठ

डीरेका मेरा दूसरा घर बन गया है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लंबे अरसे से काशी और पटना को जोड़ने के लिए ट्रेन की मांग की जा रही थी, आज उसका शुभारंभ हुआ है। कम समय में काशी को पटना से जोड़कर तेज गति से चलने वाली ट्रेन की शुरुआत करके मुझे अतिप्रसन्नता हुई। पीएम ने कहा कि मैं जब भी काशी आता हूं तो डीएलडब्लू मेरा दूसरा घर बन जाता है। इसलिए मैं चाहता हूं कि डीरेका का विकास भी तेजी से हो।

Tags:    

Similar News