पीएम की फोटो से छेड़छाड़, एटा का निकला आरोपी, किया था ऐसा काम

पीएम मोदी की आपत्ति जनक फोटो शोसल मीडिया पर वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Report :  Sunil Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-04-15 16:56 GMT

गिरफ्तार आरोपी 

एटा: कुछ दिन पहले एक विशेष वर्ग के युवक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्ति जनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मुकद्दमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक अवागढ विजय प्रताप सिंह ने बताया कि 14 अप्रैल को थाना अवागढ़ पुलिस को शुभम सिंह पुत्र वीरेन्द्र पाल सिंह निवासी मोहल्ला विवेकपुरी कस्बा अवागढ़ एटा द्वारा एक लिखित सूचना दी गई कि थाना अवागढ़ क्षेत्र के ही गांव खेरिया ताज निवासी समीम मलिक पुत्र नौशाद अली ने देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी के फोटो को खुद के फोन से एडिट करके असम्मान और आपत्तिजनक स्थिति मृत्यु दर्शाते हुए फोटो को अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड किया है। जो आपत्ति जनक है ऐसे देश विरोधी युवक पर कार्यवाही की मांग की गई थी।

उक्त सूचना के आधार पर वायरल फोटो व टिप्पणी की सत्यता के आधार पर थाना अवागढ़ पर मुअसं- 104/21 धारा 504, 506, 505(2) भादवि व सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 पंजीकृत कर आरोपी युवक समीम मलिक पुत्र नौशाद अली निवासी गांव खेरिया ताज थाना अवागढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त प्रकरण में प्रधानमंत्री पर असम्मान जनक टिप्पणी करने वाले को जेल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News