PM मोदी ने कुंभ में सफाई कर्मचारियों के धोए पैर, किया सम्मानित

पीएम मोदी ने कुंभ मेले में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों व स्वच्छाग्रहियों के पैरे धोए। इसके बाद पीएम मोदी ने उनको सम्मानित भी किया। यह वो लोग हैं, जिन्होंने कुंभ के आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान किया है।

Update: 2019-02-24 11:28 GMT

प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रयागराज कुंभ पहुंचे। यहां उन्होंने संगम में आस्था की डुबकी लगाई। पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। संगम में डुबकी लगाने के बाद पीएम मोदी ने पवित्र संगम पर मंत्रोच्चार के साथ मां गंगा की पूजा अर्चना भी की। साथ ही उन्होंने त्रिवेणी संगम में दुग्धाभिषेक भी किया।

यह भी पढ़ें.....महिला एवं पुरूष को व्यवहारिक तौर पर बराबरी नहीं मिलना चिंता का विषय: राम नाईक

इसके बाद पीएम मोदी ने कुंभ मेले में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों व स्वच्छाग्रहियों के पैरे धोए। इसके बाद पीएम मोदी ने उनको सम्मानित भी किया। यह वो लोग हैं, जिन्होंने कुंभ के आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान किया है।

यह भी पढ़ें.....55 साल राज करने के बाद भी कांग्रेस ने अमेठी के किसानों के बारे में नहीं सोचा: स्मृति ईरानी

इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये 22,000 सफाईकर्मी और स्वच्छाग्रही और 12000 सुरक्षा कर्मियों का आभार है। पीएम मोदी स्वयं उन्हें सम्मानित करने आए हैं।

यह भी पढ़ें.....घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, एक ही परिवार के 3 की मौत

उन्होंने कहा कि मोदी जी का जो मार्गदर्शन रहा है, वह इससे पहले कभी नहीं हुआ होगा। देश के प्रधानमंत्री स्वयं इस आयोजन के बारे में चिंता करे ऐसा पहले नहीं होता था।

Tags:    

Similar News