ताबड़तोड़ एनकाउंटर: पुलिस और बदमशाों में मुठभेड़, अपराधियों का हुआ ये हाल

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें आनन फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जंहा पर मौजूद चिकित्सको ने उनका इलाज शुरू कर दिया।

Update: 2020-11-01 03:00 GMT
पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें आनन फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जंहा पर मौजूद चिकित्सको ने उनका इलाज शुरू कर दिया।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर अपराधियों के ऊपर शिकंजा कसता नजर आ रहा है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में लगातार हो रहे अपराधों से उस वक्त सफलता मिली जब सदर कोतवाली पुलिस को आज रात उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लग गई। वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवारों को रोका गया तो वो भागने लगे और पुलिस ने जब उनका पीछा कर घेराबंदी की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें आनन फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जंहा पर मौजूद चिकित्सको ने उनका इलाज शुरू कर दिया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपने दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और उन्होंने बताया कि घायल बदमाश हाल ही में हरचंदपुर में एक व्यापारी से लूट की वारदात में शामिल थे और उनपर 10 हजार का इनाम भी घोषित था।

वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़

बदमाश को गोली लगी है। इसमें नीरज कुमार निवासी मंगलपुर और जितेन कुमार निवासी रसूलाबाद कानपुर देहात को गोली लगी होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाश रिटायर्ड दरोगा के साथ हुई लूट के मामले में फरार चल रहे थे।

ये भी पढ़ें...मौसम विभाग का अलर्ट: इन राज्यों में होगी भारी बारिश, यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड

जानकारी के अनुसार शनिवार रात रायबरेली की सदर कोतवाली पुलिस कानपुर मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान उन्होंने सामने से आ रही एक बाइक को रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार वंहा से फरार होने लगे। जिसपर कोतवाली पुलिस ने उनका पीछा कर रेती खुर्द गांव के पास उन्हें घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए।जिन्हें तत्काल इलाज़ के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

ये भी पढ़ें...प्रदेश अध्यक्ष पर देशद्रोह का केस, BJP बोली- हिम्मत है तो गिरफ्तार करे हेमंत सरकार

कानपुर के रहने वाले हैं बदमाश

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी श्लोक कुमार भी जिला अस्पताल पहुचे। बदमाशों की पहचान कानपुर देहात निवासी नीरज व जितेन के तौर पर हुई है। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि दोनों बदमाश कानपुर देहात के रहने वाले है और यंहा अपने साथियों के साथ वारदातों को अंजाम देने के लिए आये थे।इनके कुछ साथी फरार है।

ये भी पढ़ें...राजनाथ का कांग्रेस पर हमला, ”खुलासा कर दूंगा, तो मुश्किल हो जाएगा चेहरा दिखाना”

इन दोनों ने हाल ही में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के एक दुकानदार से पैसों की लूट की थी और आज भी वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले थे।इनपर दस दस हजार का ईनाम घोषित किया गया था।ये पहले भी बनारस,गाजियाबाद में लूट व चोरी की वारदातों में जेल जा चुके है।इनके साथियों की तलाश के लिए जिले की घेराबंदी करा दी गई है।

रिपोर्ट: नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News