Amethi News: डेढ़ करोड़ की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार, नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा

Amethi News: पुलिस और स्वाट टीम ने स्मैक तस्करों को 510 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Update: 2023-02-25 16:01 GMT

अमेठी: डेढ़ करोड़ के स्मैक तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amethi News: पुलिस और स्वाट टीम ने स्मैक तस्करों को 510 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है। पकड़े गए तस्करों के पास से एक इनोवा कार भी पुलिस ने बरामद की है। इनोवा कार का उपयोग तस्कर स्मैक तस्करी के लिए करते थे। पकड़े गए तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिले में अपराध एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में शिवरतनगंज थानाध्यक्ष एवं निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार वर्मा प्रभारी स्वाट टीम ने चेकिंग के दौरान वारिसगंज रोड शारदा सहायक नहर के पास टोयोटा इनोवा वाहन को रोका।

वाहन की तलाशी लेने पर वाहन की डिग्गी से 510 ग्राम स्मैक बरामद हुई। गाड़ी के कागज मांगने पर वह लोग पेपर भी नहीं दिखा सके। कार सवार दोनों व्यक्तियों पंकज गौतम पुत्र कान्त गौतम निवासी रूपचन्द्रपुर थाना बदलापुर जनपद जौनपुर एवं संदीप यादव पुत्र सीताराम निवासी कलिंजरा थाना तेजीबाजार जनपद जौनपुर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के संबंध में थाना शिवरतनगंज पुलिस द्वारा विधिक कार्रवाई की जा रही है।

युवा पीढ़ी को कर रहे थे बर्बाद

पुलिस को अंदेशा है कि पकड़े गए आरोपियों का लंबा नेटवर्क हो सकता है, उनसे और कौन-कौन लोग जुड़े हैं इसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा युवाओं को कहां-कहां इन लोगों ने नशे का सामान दिया और इनके काम करने का तरीका क्या था, इन सब बिन्दुओं की भी पुलिस पड़ताल कर रही है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस को मालूम चला है कि कई राज्यों में इनका नेटवर्क फैला हुआ हो सकता है। कुछ स्कूल-कॉलेजों के बाहर भी इनके लोग सक्रिय रहने की बात सामने आई है, पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है। जल्द ही इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकतीं हैं। 

Tags:    

Similar News