उप-निरीक्षक को भारी पड़ा अपराधी का याराना, अब होगी कार्रवाई

कल्याणपुर थाने के विकास-3 के चौकी इंचार्ज व उप-निरीक्षक आनंद कुमार द्विवेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उप निरीक्षक आनंद..

Update: 2020-03-18 17:03 GMT

कानपुर। कल्याणपुर थाने के विकास-3 के चौकी इंचार्ज व उप-निरीक्षक आनंद कुमार द्विवेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उप निरीक्षक आनंद कुमार द्विवेदी गिरफ्तार अपराधी अखिलेश ठाकुर के गले में हाथ डाल कर व मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-किसानों पर मेहरबान योगी सरकार, 89 हजार से अधिक का किया गन्ना भुगतान

साथ में गांजे के साथ पकड़ा गया अखिलेश ठाकुर भी मुस्कुराते हुए अंदाज में उपनिरीक्षक से कुछ कह रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से उपनिरीक्षक द्वारा किए गए गुड वर्क पर अब सवाल भी खड़े हो रहे हैं जिसको लेकर कल्याणपुर के क्षेत्राधिकारी अजय कुमार सिंह ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया है।

दोषी पाए जाने पर उपनिरीक्षक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी

 

उन्होंने कहा है कि जांच में दोषी पाए जाने पर उपनिरीक्षक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद से कल्याणपुर पुलिस आम जनमानस के निशाने पर आ गई है और सभी इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस द्वारा किए जा रहे गुड वर्क पर सवाल खड़े करने लगी है।

ये भी पढ़ें-शिक्षा के क्षेत्र में योगी सरकार का कमाल, 1.80 लाख बच्चों का हुआ एडमिशन

यहां तक कह रहे हैं कि पुलिस द्वारा हो रहे गुड वर्क की भी जांच होनी चाहिए और कहीं ना कहीं इस वायरल वीडियो ने आम जनमानस के बीच कल्याणपुर पुलिस की छवि धूमिल करने का काम किया है।

 

गौरतलब है कि 13 मार्च को मुखबिर की सूचना पर आवास विकास-3 चौकी के उपनिरीक्षक आनंद कुमार द्विवेदी ने हमराही के साथ कुख्यात अपराधी अखिलेश ठाकुर उर्फ शिवम को थाना कल्याणपुर के अंतर्गत खजूर वाली मस्जिद के पास मसवानपुर से 5 किलो 600 ग्राम नाजायज गांजा के साथ गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें-किसानों को सरकार का बड़ा तोहफा, लाने जा रही ये योजना, जानिए इसके बारे में

एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर जेल भेजा दिया था। साथ ही उप निरीक्षक आनंद कुमार द्विवेदी ने बताया था कि इसके ऊपर एक दर्जन से भी अधिक मुकदमे थाने में दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News