VIDEO: नवाजुद्दीन पर छोटे भाई की बीवी ने लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस से शिकायत

Update: 2016-09-30 20:15 GMT

मुजफ्फरनगरः एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी घरेलू विवाद में फंस गए हैं। उनके छोटे भाई की बीवी ने नवाजुद्दीन समेत पूरे परिवार पर मारपीट कर घर से निकालने और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस से उन्होंने शिकायत की है। पुलिस हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से पहले जांच करने की बात कह रही है।

कब की शिकायत?

नवाजुद्दीन पिछले एक हफ्ते से बुढ़ाना के अपने घर आए हुए हैं। शुक्रवार देर शाम एसएसपी दफ्तर पर उनके छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन, उनकी मां और पिता पहुंचे। आफरीन ने अपने जेठ और बाकी ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए और कार्रवाई की मांग की। बता दें कि आफरीन के साथ मिनाजुद्दीन की शादी इसी साल 31 मई को हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, क्या हैं नवाजुद्दीन पर आरोप...

अपनी मां और पिता के साथ आफरीन (बीच में)

क्या लगाया आरोप?

आफरीन ने आरोप लगाया कि मिनाजुद्दीन, नवाजुद्दीन, देवर फैजुद्दीन, माजुद्दीन, नवाबुद्दीन और ननद सायमा शादी के बाद से ही दहेज को लेकर प्रताड़ित करते रहे हैं। मिनाजुद्दीन पर उन्होंने अप्राकृतिक संबंध बनाने का संगीन आरोप भी लगाया। आफरीन के मुताबिक विरोध करने पर उसे पीटा गया। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए जाते थे। उनका ये भी कहना है कि नवाजुद्दीन ने पेट पर लात मारी, जिससे गर्भ गिर जाए।

और क्या आरोप लगाए?

मिनाजुद्दीन की पत्नी ने आरोप लगाया कि एक्टर ने ये धमकी भी दी कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और यूपी के सीएम अखिलेश यादव उनके खास हैं। कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। ये आरोप लगाते हुए आफरीन ने मायके वालों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचकर सभी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इस मामले में नवाजुद्दीन के परिवार की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए, वीडियो...

Full View

Tags:    

Similar News