शाहजहांपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, 60 लाख रुपये की अफीम बरामद, 3 गिरफ्तार

थाना कटरा पुलिस ने बीती रात अफीम तस्करी की सूचना मिली थी। पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2021-03-01 10:49 GMT
शाहजहांपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, 60 लाख रुपये की अफीम बरामद, 3 गिरफ्तार (PC: social media)

शाहजहांपुर: अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 60 लाख रूपये की अफीम बरामद की है। पुलिस ने तीनों तस्करों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस ने अफीम तस्करी से जुड़े अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

ये भी पढ़ें:Mirzapur: संदिग्ध परिस्थितियों में दो की मौत, अब पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी

थाना कटरा पुलिस ने बीती रात अफीम तस्करी की सूचना मिली थी

थाना कटरा पुलिस ने बीती रात अफीम तस्करी की सूचना मिली थी। पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें विजय, सुशील और सुन्दरलाल शामिल है। पुलिस तीनों तस्करों को थाने लाई और पूछताछ शुरू की तो, उनके पास से 2 किलो अफीम बरामद की है ।बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 60 लाख रुपये बताई गई है। पुलिस ने तीनों तस्करों से पूछताछ के बाद उनको जेल भेज दिया है। साथ ही पूछताछ के दौरान कई अन्य अफीम तस्करों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बरेली और शाहजहांपुर बार्डर पर स्थित है

आपको बता दें कि, थाना कटरा बरेली और शाहजहांपुर बार्डर पर स्थित है। बरेली से आने वाले अफीम तस्करों को लगातार थाना कटरा पुलिस गिरफ्तार कर रही है।

ये भी पढ़ें:केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन कल लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

SP एस आनन्द का कहना है कि, पुलिस ने चेकिंग के दौरान अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 60 लाख रुपये की अफीम बरामद की है। पुलिस ने तीनों तस्करों को जेल भेज दिया है। अफीम तस्करी से जुड़े अन्य तस्करों की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News