Bulandshahr News: हैकर के निशाने पर पुलिस इंस्पेक्टर, लोगों से मांग रहा रूपये

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में हैकर्स का आतंक बढ़ता ही जा रहा है, आम लोगो के साथ साथ अब हैकर्स ने पुलिस अधिकारियों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-02-09 16:23 GMT

बुलंदशहर: हैकर के निशाने पर पुलिस इंस्पेक्टर, लोगों से मांग रहा रूपये

Bulandhshahr News: यूपी के बुलंदशहर में हैकर्स का आतंक बढ़ता ही जा रहा है, आम लोगो के साथ साथ अब हैकर्स ने पुलिस अधिकारियों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है, ताजा मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर का है स्पेक्टर राजपाल सिंह तोमर का है कैसे नंबर है किया और फिर व्हाट्सएप पर मैसेज कर इंस्पेक्टर के परिचितों से ₹30000 की लगातार डिमांड कर रहा है।

सूत्रों के मुताबिक दर्जनों लोगों से है मांग की जा चुकी है जिनमें कई व्यापारी और पत्रकार भी शामिल हैं। हालांकि राजपाल सिंह तोमर ने लोगों से सचेत और सावधान रहने की अपील करते हुए उनके नंबर से किसी भी तरह की की जाने वाली डिमांड को पूरा नहीं करने की बात कही है।

इंस्पेक्टर को फोटो डीपी पर लगा की जा रही रुपयों की डिमांड

बुलंदशहर जनपद की सिकंदराबाद कोतवाली में राजपाल सिंह तोमर प्रभारी निरीक्षक के पद पर सेवारत है आज पुलिस इंस्पेक्टर राजपाल सिंह का डीपी पर फोटो लगाकर मोबाइल नंबर 8876701433 से लोगो को व्हाट्सएप करके उनसे ₹30000 की डिमांड की जा रही है। दर असल हैकर ने इंस्पेक्टर राजपाल सिंह तोमर के कांटेक्ट डिटेल को भी हैक कर लिया है और उनके संपर्क के लोगों को व्हाट्सएप संदेश भेज कर ₹30000 की डिमांड की जा रही है।

हैकर व्हाट्सएप पर मैसेज कर सबसे पहले राजी खुशी लेता है, कुछ देर तक चैटिंग करने के बाद हैकर पेटीएम और गूगल पे के जरिए ₹30000 भेजने की डिमांड करता है। बाकायदा पेटीएम के लिए मोबाइल नंबर 9090092288 पर रूपये ट्रांसफर करने का व्हाट्स एप संदेश भेजता है। एक पत्रकार द्वारा पेटीएम यूज न करने की बात पर उसने एचडीएफसी बैंक का अकाउंट नंबर ही भेज दिया और खाते में ट्रांसफर करने की बात कही।

सावधान! मेरे नंबर से की जाए कोई डिमांड तो पूरी न करें: इंस्पेक्टर राजपाल

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि उनका नंबर हैक कर लिया गया है। कोई भी व्यक्ति यदि उनके नंबर से रुपये अथवा अन्य कोई डिमांड की जाए तो उसे पूरी ना करें, उन्होंने बताया कि साइबर क्राइम सेल मामले की पड़ताल में जुट गया है। शीघ्र पुलिस हैकर का पता लगा विधिक कार्यवाही करेगी।

Tags:    

Similar News