सण्डीला पुलिस का कारनामा, बच्चों से उठवाए कच्ची शराब के पीपे

हरदोई में पुलिस का गैरजिम्मेदाराना रवैया सामने आया है। जिले के सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की थी। लेकिन इस मामले में पुलिस की आलोचना हो रही है। दरअसल पुलिस ने कच्ची शराब के पीपे खुद ना निकालकर बच्चों से यह काम करवाया।

Update: 2019-01-24 15:50 GMT

हरदोई : हरदोई में पुलिस का गैरजिम्मेदाराना रवैया सामने आया है। जिले के सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की थी। लेकिन इस मामले में पुलिस की आलोचना हो रही है। दरअसल पुलिस ने कच्ची शराब के पीपे खुद ना निकालकर बच्चों से यह काम करवाया। पुलिस के इस रवैया का एक वीडियो सामने आया है. वहीं एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा है कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी देखें : यूपी : दहेज में नहीं मिली बाइक, तीन तलाक दे घर से निकाला

गौरतलब है कि केंद्र सरकार से लेकर प्रदेश सरकार तक बच्चों की शिक्षा को लेकर संवेदनशील होने का एहसास करती है। मलिन बस्तियों और अति पिछड़े बच्चों की शिक्षा के लिए नई-नई योजनाएं धरातल पर लाई जा रही हैं। वहीं पुलिस बच्चों से इस तरह का कार्य करा रही है।

ये भी देखें : लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा-बसपा गठबंधन ही विकल्प : अखिलेश

मामला यह है कि सण्डीला तहसील की पुलिस को सूचना मिली कि गल्ला गोदाम के पीछे कच्ची शराब गड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जमीन के अंदर डिब्बे निकलवाने के लिए कई लोगों को लगाया। जिनमे बहुत से नाबालिग बच्चे नजर आए, जो शराब के डिब्बे निकाल रहे थे।

वीडियो वायरल होने के बाद जब एसपी आलोक प्रियदर्शी से नाबालिग बच्चो को शराब निकालने के विषय मे पूछा गया, तो एसपी आलोक प्रियदर्शी जांच की बात करते हुए दिखे।

Tags:    

Similar News