Jaya Prada: अचानक कहां गायब हो गयीं जया प्रदा! यूपी से मुंबई तक तलाश रही पुलिस

Jaya Prada:सूत्रों के मुताबिक पुलिस टीम ने मुंबई में कई संभावित स्थानों पर तलाशा, लेकिन लोकेशन नहीं मिली। जिस पर टीम ने अब उनके करीबियों पर निगाह पैनी कर दी है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-28 05:16 GMT

Jaya Prada (Social Media)

Jaya Prada: पूर्व सांसद जयाप्रदा की तलाश में पुलिस टीम रामपुर से लेकर मुंबई तक छापेमारी कर रही है। लेकिन, पुलिस को जया प्रदा की सही लोकेशन के बारे में पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस ने उनके करीबियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। इसी बीच पुलिस ने जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए उनके शहजादनगर स्थित नीलावेनी कृष्णा विद्यालय आफ नर्सिंग में भी छापा मारा, लेकिन वह यहां नहीं मिलीं।

दरअसल, अभिनेत्री जया प्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले चल रहे हैं। इन्ही दोनों मामलों में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। लेकिन, वह हाजिर नहीं हुई। हाजिर न होने पर रामपुर पुलिस अधीक्षक ने कोर्ट के आदेश पर जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की है। विशेष टीम ही अब जया प्रदा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जया प्रदा को 10 जनवरी तक गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करना है।

जया प्रदा के खिलाफ दर्ज है ये दो मामले

पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान दर्ज हुए थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में जयाप्रदा रामपुर सीट से चुनाव लड़ी थीं। लेकिन वह हार गई थीं। उसी दौरान उनके खिलाफ स्वार और केमरी थाने में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इनमें स्वार में दर्ज प्राथमिकी में उन पर आचार संहिता के बावजूद 19 अप्रैल को नूरपुर गांव में सड़क का उद्घाटन करने का आरोप है।

दूसरा मामला भी 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान केमरी थाना क्षेत्र का है। जिसमें जयाप्रदा पर पिपलिया मिश्र में गांव में आयोजित जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। दोनों मामलों में पुलिस ने जांच पूरी करके कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया था। मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है। इन मामलों में पिछली कई तारीखों से वह कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं, जिस पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। 

Tags:    

Similar News