क्राइम ब्रांच को अपहृत बच्चा झाड़ियों में मिला, संदिग्ध युवक से हुई पूछताछ

काकोरी से अपह्रत किये गये बच्चे को एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में गठित क्राइम ब्रांच की एस-30 टीम ने मंगलवार को काकोरी थाने जाने वाले रास्ते पर जॉगर्स पार्क के पास झाड़ियों से गंभीर घायल अवस्था में बरामद कर लिया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Update: 2019-07-23 15:36 GMT
एंटी रोमिओ स्क्वाइड

लखनऊ: काकोरी से अपह्रत किये गये बच्चे को एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में गठित क्राइम ब्रांच की एस-30 टीम ने मंगलवार को काकोरी थाने जाने वाले रास्ते पर जॉगर्स पार्क के पास झाड़ियों से गंभीर घायल अवस्था में बरामद कर लिया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। हिरासत में लिए गए संदिग्ध युवक से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें…योगी सरकार ने पेश किया 13,594 करोड़ का अनुपूरक बजट, किए ये बड़े ऐलान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि दो दिन पहले सात साल के बच्चे का अपहरण काकोरी से हुआ था। परिजनों से मिली तहरीर पर काकोरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इधर अपह्रत बच्चे को सकुशल बरामद करने के लिए एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में टीम क्राइम ब्रांच की एस-30 टीम को लगाया गया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मंगलवार को एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की।

उसने बच्चे का अपहरण करने की बात कबूल करते हुए बताया कि बच्चे को मरा समझकर उसने काकोरी थाने जाने वाले रास्ते पर जॉगर्स पार्क के पास झाड़ी में फेंक दिया था। युवक की निशानदेही पर टीम मौके पर पहुंची और झाड़ी से बच्चे को बरामद कर लिया है। हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें…कश्मीर पर अमेरिका के इस बयान के बाद जरूर शर्मिंदा होंगे राष्ट्रपति ट्रंप

एसएसपी ने बताया कि हिरासत में लिए गए संदिग्ध युवक से पूछताछ की जा रही है। इसमें अगर अन्य लोग भी शामिल होंगे तो उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

Tags:    

Similar News