Pratapgarh News: सिंचाई के दौरान पिता-पुत्र की करंट से मौत, परिवार में पसरा मातम

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना क्षेत्र के डढ़वा गांव में गेहूं की खेत की सिंचाई के दौरान पिता और पुत्र की करंट से हुई मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है।

Update:2022-12-14 16:42 IST

परिवार में पसरा मातम

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना क्षेत्र के डढ़वा गांव में गेहूं की खेत की सिंचाई के दौरान पिता और पुत्र की करंट से हुई मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है। राम नारायण वर्मा ने किराये पर महेंद्र सिंह के खेत में गेहूं बोया हुआ था सुबह वह समरसेबल से गेहूं के खेत में पानी से सिंचाई कर रहा था। खेत में छोटे भाई राम अवध वर्मा ने आलू को जंगली जानवर से बचाने के लिए करंट दौड़ा रखा था। सिंचाई के दौरान राम नारायण वर्मा का पुत्र शशीकांत दौड़ रहे करंट की चपेट में आ गया, बेटे को तड़पता देख उसे छुड़ाने गए राम नारायण वर्मा भी करंट की चपेट में आ गए। आसपास के लोग दोनों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे तो देखा कि दोनों करंट से झुलसे हुए थे। पिता-पुत्र को निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह राम नारायण वर्मा और शशीकांत वर्मा पिता पुत्र दोनों गेहूं के खेत की सिंचाई करने के लिए खेत में पहुंचे थे। जहां बगल में उनके छोटे भाई राम अवध वर्मा आलू के खेत में करंट दौड़ा रखा था। जिसकी चपेट में पिता और पुत्र आ गए और गंभीर रूप से झुलस गए, जिसके बाद परिजन उन्हें निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

करंट लगाकर मेरे पति और बच्चे की जान ली गई: मृतक की पत्नी

मृतक की पत्नी का आरोप है कि करंट लगाकर मेरे पति और बच्चे की जान ली गई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर भारी पुलिस बल पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News