Pratapgarh: अखिलेश यादव बोले- जब से सपा-कांग्रेस मिलकर 11 हुए तब से दिल्ली और लखनऊ का....

Pratapgarh News: अखिलेश यादव ने हुंकार भरते हुए कहा कि बीजेपी का 80 की 80 सीटों पर सफाई होने जा रहा है वही को छोड़कर, यह दिल्ली वाले कहते हैं शहजादे-शहजादे लेकिन इस बार....

Update: 2024-05-23 15:51 GMT

जनसभा को संबोधित सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Pic:Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टी अपने प्रत्याशियों को जीतने के लिए जी जान लगाकर प्रचार प्रसार करने में जुटी हुई थी। जहां आज शाम 5:00 बजे प्रचार प्रसार छठे चरण मतदान के लिए थम गया है। समाजवादी पार्टी के मुख्य पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को जीआईसी के ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के 400 पर वाले नारे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इधर मौसम बदला नजर आ रहा है, यह नजारा पिक्चर की क्लाइमैक्स का है। अभी बहुत कुछ बदलाव होने जा रहा है।

बीजेपी ने हवाई अड्डों लेकर स्टेशन तक बेच दिया - सपा प्रमुख

सपा प्रमुख ने कहा कि चुनाव सातवें चरण में पहुंचेगा तो जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर नजर आएगा, उनके सारे वादे और सारी बातें झूठा निकली है। जब से कांग्रेस और सपा मिलकर एक और 11 हुए हैं तब से दिल्ली और लखनऊ के डबल इंजन टकरा रहे हैं। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई, नैनो यूरिया के नाम पर ठगा। दिल्ली से सामान बांध लिया है। परीक्षा का पेपर लीक हुआ, परीक्षा रद्द हुई, सरकार ने पेपर लीक कराया। एक तिहाई जीवन नौजवानों के जीवन बर्बाद हुए। 30 लाख नौकरी देने का वादा। खाकी वर्दी पहनने वालों की नौकरी भी ये तीन साल की कर देंगे। भारतीय जनता पार्टी ने हवाई अड्डों के साथ स्टेशन बेच दिया। भाजपा से आपको सावधान करने आया हूं।

पहले राशन में फॉर्चून सहित गुणवत्ता पूर्वक राशन मिलता था लेकिन अब...

उन्होंने कहा कि खाद पहले 5 किलो चोरी हुई। बोरी चोरी पारले जी बिस्किट के पैकेट से सीखा है। अखिलेश यादव ने हुंकार भरते हुए कहा कि बीजेपी का 80 की 80 सीटों पर सफाई होने जा रहा है वही को छोड़कर, यह दिल्ली वाले कहते हैं शहजादे-शहजादे लेकिन इस बार शहजादे सह भी देंगे और मात भी देंगे, फौज की आधी नौकरी को इंडिया गठबंधन कभी स्वीकार नहीं करेगा, यह चुनाव से पहले बहुत अच्छे राशन देने की चर्चा करते थे राशन में भी मिलावट कर दी। पहले राशन में फॉर्चून सहित गुणवत्ता पूर्वक राशन मिलता था लेकिन अब कैसा राशन मिल रहा है यह आपको पता है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो गुणवत्तापूर्ण राशन देने के साथ ही डाटा भी मुफ्त में दिया जाएगा और पौष्टिक आटा भी गरीबों को मुफ्त में देंगे।

Tags:    

Similar News