Pratapgarh News: पेट्रोल पंप के समीप खड़ी एंबुलेंस में अचानक लगी आग, जोरदार हुआ धमाका

Pratapgarh News: पेट्रोल पंप के समीप खड़ी हुई एंबुलेंस में अचानक लगी आग से जोरदार हुआ धमाका। पुलिस जांच में जुटी ।

Update:2024-10-17 13:16 IST

: पेट्रोल पंप के समीप खड़ी एंबुलेंस में अचानक लगी आग  (photo: social media )

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां पेट्रोल पंप के समीप खड़ी एंबुलेंस में अचानक धुआं निकलने लगा। ड्राइवर जब तक कुछ समझ पाता तब तक एंबुलेंस में आग ने विकराल रूप ले लिया था । ड्राइवर एंबुलेंस से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। एंबुलेंस देखते ही देखते जलकर खाक हो गई । जलते समय एंबुलेंस से जोरदार धमाका भी हुआ जिससे आसपास के लोगों में दशक फैल गई।

लोगों ने अपने घरों से बाहर निकलकर देखा तो एम्बुलेंस से आग की लपटे ऊपर उठ रही थी। देखते ही देखते एंबुलेंस पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई । पुलिस विभाग और फायर ब्रिगेड को सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया । मौके पर पहुंच कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई।

ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान 

बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली इलाके के वराछा मोड़ के पास एक पेट्रोल पंप स्थित है। जहां पर देर रात्रि एक एंबुलेंस खड़ी हुई तभी उसमें से धुआं निकलने लगा। ड्राइवर उतरकर कुछ देख पाता तब तक एंबुलेंस में आग लग गई और  जलने लगा। इसके बाद ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई। वही एंबुलेंस से जोरदार धमाका होने से आसपास खड़ी गाड़ियां सहित पेट्रोल पंप की खिड़की का सीसा तक टूट गया। जिससे कि आसपास के लोगों में दहशत का माहौल देखा गया।

फायर ब्रिगेड की टीम सूचना पर पहुंची। घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया । वहीं प्रतापगढ़ के एसपी अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जांच करने में जुटे हुए । आखिर एंबुलेंस में आग कैसे लगी इस पर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। फिलहाल हादसे के समय एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था, नहीं तो यह एक बड़ा हादसा हो सकता था।



Tags:    

Similar News