Pratapgarh News: डिप्टी सीएम के साथ संगम लाल गुप्ता ने किया नामांकन

Pratapgarh News: भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने आज नामांकन किया। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे।

Update: 2024-05-03 14:46 GMT

प्रतापगढ़ में केशव प्रसाद मौर्य। (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रतापगढ़ से भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने आज नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके समर्थन में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे। वर्तमान में सांसद संगम लाल गुप्ता को भाजपा ने दोबारा प्रत्याशी बनाया है। अपने  कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने आज अपना नामांकन किया। 

डिप्टी सीएम रहे शामिल

लोकसभा चुनाव का रंग पूरे देश में चल रहा है। जहां छठे चरण के नामांकन के लिए भाजपा के वर्तमान सांसद वी प्रत्याशी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सैकड़ो समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट परिषद में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। आपको बता दें कि नामांकन पत्र में प्रदेश की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल हुए। उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा नक्सलवाद, आतंकवाद, भ्रष्टाचार सब कुछ खत्म कर देंगे।

दूसरी बार मिला है टिकट

नामांकन समारोह के दौरान जहां मंच पर डिप्टी सीएम का भव्य स्वागत भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया। आपको बता दें की प्रतापगढ़ से दूसरी बार टिकट मिलने के बाद डिप्टी सीएम के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया है। आपको बता दें की सांसद संगम लाल गुप्ता सदर विधानसभा की विधायक भी रह चुके हैं। उनको पार्टी हाई कमान ने दूसरी बार उन पर भरोसा जताया है। दूसरी बार टिकट मिलने के बाद सांसद का ब्राह्मण और क्षत्रीय विरोधी कर रहे हैं। आखिर सांसद संगम लाल गुप्ता नाराज हुए लोगों को कैसे मनाएंगे यह तो आने वाला समय बताएगा। इस बार संसाद गुप्ता किए हुए विकास को लेकर के जनता के बीच में जा रहे हैं और उनसे अपने पक्ष में वोट करने के लिए अपील कर रहे हैं।  

Tags:    

Similar News