Pratapgarh News: निकाह के सात दिन बाद तालाक, ये वजह आयी सामने, वीडियो वायरल

Pratapgarh News: मोलनापुर गांव के युवक का निकाह बीते शुक्रवार को प्रयागराज के मऊआइम टोल प्जाजा के पास रहने वाली युवती से हुआ। दहेज में दूल्हे को ढ़ाई लाख रूपये कीमत की बुलेट देने का वादा हुआ था।

Update: 2024-07-04 16:40 GMT

Pratapgarh News (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के मौलानापुर गांव के एक युवक का निकाह बीते शुक्रवार को प्रयागराज के महुआ हेमा टोल प्लाजा के पास रहने वाली युवती से हुआ था। सात दिन पहले निकाह के समय दहेज में तय बुलेट बाइक की रकम लेने के लिए दुल्हन पक्ष ने दूल्हे के पिता को होटल पर बुलाया। दूल्हे के पिता की पिटाई कर मायके में दुल्हन को रोक तलाक दे दिया। दुल्हन पक्ष के लोगों ने मारपीट के समय मोबाइल में वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है। किसी पक्ष ने पुलिस को शिकायती पत्र नहीं दिया है।

प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव के युवक का निकाह बीते शुक्रवार को प्रयागराज के मऊआइम टोल प्जाजा के पास रहने वाली युवती से हुआ। दहेज में दूल्हे को ढ़ाई लाख रूपये कीमत की बुलेट देने का वादा हुआ था। निकाह के समय दुल्हन पक्ष ने दो लाख रूपये की रकम अदा की। दहेज नहीं मिलने पर प्रताड़ना के चलते दुल्हन भी नाराज थी। गुरुवार को दुल्हन पक्ष के पिता ने दूल्हे के ससुर को बेटी के साथ मऊआइमा टोल प्लाजा के समीप एक होटल पर बुलाया।

दूल्हे के पिता को 80 हजार रूपये का चेक देने का लालच देकर दुल्हन की विदाई के लिए बुलाया गया था। आरोप है कि दहेज धनराशि की पंचायत के बीच दूल्हे के पिता ने तलाक की धमकी दी इसी के चलते विवाद हो गया। दुल्हन पक्ष के लोगों ने निकाह तोड़कर दूल्हे के पिता को जमकर पीटा। दूल्हे के पिता की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में किसी पक्ष की ओर से देल्हूपुर अथवा मऊआइमा थाने में शिकायती पत्र नहीं दिया गया है।

Tags:    

Similar News