Pratapgarh News : नर्सिंग होम में युवती से रेप का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में एक नर्सिंग होम में ऑपरेशन के बाद ड्रेसिंग के दौरान युवती से रेप करने के आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने मंगलवार सुबह पट्टी रोड स्थित हाईवे पुलिया से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित डॉक्टर को जेल भेज दिया है।

Update: 2024-07-17 12:40 GMT

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में एक नर्सिंग होम में ऑपरेशन के बाद ड्रेसिंग के दौरान युवती से रेप करने के आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने मंगलवार सुबह पट्टी रोड स्थित हाईवे पुलिया से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित डॉक्टर को जेल भेज दिया है।

प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ढकवा बाजार स्थित आशीष हॉस्पिटल एंड सर्जिकल सेंटर में पट्टी इलाके की युवती ऑपरेशन के बाद 12 जुलाई को ड्रेसिंग कराने गई थी। आरोप है कि संचालक इलाके के ही सोनपुरा निवासी डॉ. आशीष कुमार यादव ने ऑपरेशन थिएटर में ड्रेसिंग के दौरान बेहोश करने के बाद उसके साथ रेप किया। युवती के पिता की तहरीर पर डॉ. आशीष पर रेप के साथ एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से वह फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी थीं। मुखबिर की सूचना पर सीओ पट्टी आनंद कुमार राय, एसआई प्रभात कुमार ने डॉ. आशीष यादव को हाईवे पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

आरोपी को भेजा गया जेल

वहीं इस मामले में पट्टी के सीओ आनंद कुमार राय ने बताया कि आसपुर देवसर थाना के ढकवा बाजार स्थित आशीष हॉस्पिटल एंड सर्जिकल सेंटर में पट्टी इलाके की रहने वाली एक युवती को ऑपरेशन थिएटर में बेहोश कर रेप की घटना प्रकाश में आई थी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा पंजीकृत किया था, उसके बाद से आरोपी डॉक्टर फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News